दीपिका सिंह ने 'गेंदा फूल' पर अपने तरीके से किया दिल जीतने वाला डांस, फैन्स बोले- भारतीय संस्कृति का बेहतरीन प्रदर्शन

'दीया और बाती हम' फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह को अपने शानदार डांस और एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. लेकिन उनका एक थ्रोबैक वीडियो है जिसें एक्ट्रेस ने गेंदा फूल गाने पर झूमकर डांस किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम' की संध्या यानी दीपिका सिंह आज भी फैन्स की चहेती हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी फोटो और वीडियो से फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. दीपिका सिंह डांस में माहिर हैं और उनके डांस वीडियो तो खास तौर पर उनके फैन्स को पसंद आते हैं. दीपिका सिंह ने कुछ समय एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने 'गेंदा फूल' गाने के उस वर्जन पर डांस किया था जिसे बादशाह ने बनाया था. इस थ्रोबैक वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिला था. दीपिका सिंह ने इस वीडियो को खुद ही कोरियोग्राफ किया था, और इस वीडियो में उनका डांस और एक्सप्रेशंस दोनों ही कमाल के थे. एक फैन ने तो इस डांस की तारीफ करते हुए लिखा था, 'भारतीय संस्कृति का बेहतरीन प्रदर्शन, आपकी परफॉर्मेंस ने विकेट ले ही लिया. मुझे लगता है कि इस गाने पर कथक, कुचिपुड़ी और भरतनाट्यम भी किया जा सकता है.'

'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं. 33 वर्षीय दीपिका सिंह का जन्म दिल्ली में हुआ और उन्होंने पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी से एमबीए कर रखा है.

दीपिका सिंह ने 2011 में स्टार प्लस के शो दीया और बाती हम से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा. यह सीरीयल पांच साल तक चला और वह तब तक इसका हिस्सा रहीं. यह सीरियल 2016 में बंद हुआ. 2018 में वे द रियल सोलमेट वेब सीरीज में दिखीं. दीपिका सिंह ने 2 मई, 2014 को अपने टेलीविजन शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल के साथ शादी कर ली थी. वह एक बेटे की मम्मी भी हैं. दीपिका ओडिसी डांस में ट्रेंड हैं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?