दीपिका पादुकोण डिलीवरी से पहले आशीर्वाद लेने पहुंचीं सिद्धिविनायक, पत्नी को भीड़ से यूं प्रोटेक्ट करते दिखे रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की डिलीवरी इसी महीने की 28 तारीख को होनी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका की डिलीवरी इसी महीने की 28 तारीख को होनी है. दीपिका ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया था, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आए थे. इन तस्वीरों में दीपिका अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. तस्वीरों पर फैंस ने भी जमकर प्यार लुटाया था. ऐसे में अब दीपिका का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची हैं.

सिद्धिविनायक पहुंचे दीपिका और रणवीर 
इंस्टेंट बॉलीवुड पेज से दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका हरे रंग की साड़ी में रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक पहुंची हैं. रणवीर और दीपिका के आस-पास फैन्स का हुजूम है. दीपिका की सुरक्षा के लिए कड़ी सिक्योरिटी भी तैनात है. वीडियो में रणवीर सिंह दीपिका का हाथ पकड़ उन्हें प्रोटेक्ट करते भी दिख रहे हैं. वीडियो के सामने आते ही लोगों ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. 

यूजर्स ने किए प्यारे-प्यारे कमेंट्स 
एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'रणवीर दीपिका को कैसे प्रोटेक्ट कर रहे हैं. लव देयर बॉन्ड'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'प्रेगनेंसी के दौरान एक प्रोटेक्टिव हस्बैंड का यही काम होता है'. एक और यूजर लिखते हैं, 'दीपिका बेबी बंप और साड़ी में बहुत ही प्यारी लग रही हैं. एक और फैन लिखते हैं, 'दीपिका और रणवीर की जोड़ी बहुत प्यारी है. दोनों का साथ यूं ही बना रहे'. 

ये भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी दीपिका पादुकोण, मैटरनिटी फोटोशूट के बाद शुरू हुई चर्चा

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?