मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण ने सबसे पहले बदली ये चीज, देखकर समझ जाएंगे एक्ट्रेस का हाल

दीपिका पादुकोण बेटी को जन्म देने के बाद अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. मां बनने के बाद दीपिका ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक बदलाव किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण अपनी बेटी को जन्म देने के बाद से ही सुर्खियों में हैं और उन्हें ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना बायो बदल दिया है. उन्होंने अपने बायो में लिखा है कि फिलहाल जिंदगी फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट तक सीमित है. इंस्टाग्राम पर दीपिका ने अपना बायो “फॉलो योर ब्लिस” से बदलकर “फीड, बर्प, स्लीप, रिपीट” कर लिया. बता दें कि 8 सितंबर को स्टार कपल दीपिका और रणवीर सिंह ने ऑफीशियली अपने घर अपनी पहली खुशी, अपनी बच्ची के आने की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, "बेबी गर्ल 8.9.2024 को घर आई... दीपिका और रणवीर."

दीपिका पादुकोण ने बदला इंस्टा बायो

बता दें कि 7 सितंबर को दीपिका मुंबई के गिरगांव में एच. एन. रिलायंस अस्पताल जाते हुए नजर आई थीं. उनके फोटो और वीडियो वायरल हो गए थे. इससे उनके पहले बच्चे के आने की खबरें फैलने लगी थीं. स्टार कपल और उनके परिवार ने 6 सितंबर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लिया था.

दीपिका और रणवीर ने फरवरी 2024 में माता-पिता बनने की अनाउंसमेंट की थी. कहा जाता है कि एक्ट्रेस फरवरी में सेकंड ट्राइमेस्टरमें थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. पोस्ट में लिखा था, "सितंबर 2024" और साथ ही बच्चे के कपड़े, जूते और गुब्बारे जैसे खास इमेज से सजाया था.

Advertisement

रणवीर और दीपिका पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म “गोलियों की रासलीला राम-लीला” के सेट पर मिले थे. इसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आए और नवंबर 2018 में लेक कोमो में शादी कर ली थी. इस बीच दोनों पति-पत्नी रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave में Max Insurance के CMO Rahul Talwar ने दी युवाओ को निवेश की सलाह | NDTV India