कल्कि 2898एडी के इवेंट के बाद रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण, सामने आया वीडियो तो फैंस बोले- प्रेग्नेंसी ग्लो तो....

दीपिका पादुकोण कल्कि 2898एडी इवेंट के बाद पति रणवीर सिंह के साथ विदेश यात्रा पर निकल गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण की बीते दिन कल्कि 2898एडी के इवेंट की तस्वीरों से अभी फैंस का दिल भरा भी नहीं था कि अब उनके नए फैशन और प्रेग्नेंसी ग्लो ने फैंस का दिल जीत लिया है. तस्वीरें ऐसी कि फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. दरअसल, उन्हें पति रणवीर सिंह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिस दौरान कपल मैचिंग ब्लैक आउटफिट्स में नजर आए. एयरपोर्ट के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं फैंस प्यार लुटाते हुए दिख रहे हैं. 

लुक की बात करें तो दीपिका ने बॉबीकॉन ड्रेस के साथ ब्लैक शर्ट और वाइट स्नीकर्स पहने हुए थे. जबकि रणवीर ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जींस में चश्मा लगाए नजर आए. इस दौरान रणवीर को प्रेग्नेंट वाइफ का ख्याल रखते हुए देखा गया. खबरे हैं कि दोनों लंदन जा रहे हैं. जबकि कई लोग इसे बेबी मून बताते हुए नजर आ रहे हैं.

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 नवंबर 2018 को हुई थी. वहीं दोनों ने शादी से पहले पांच साल एक-दूसरे को डेट किया था. जबकि इसी साल फरवरी में कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और बताया कि एक्ट्रेस की डिलीवरी सितंबर 2024 को होने वाली है. 

बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पदमावत और 83 में साथ काम किया है. गौरतलब है कि दीपिका की कल्कि 2898एडी 27 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध