दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट पोस्ट पर टिकीं फैंस की नजरें, बोले- साइड प्रोफाइल नहीं...

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद दो और नए इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किए हैं, जिस पर फैंस की निगाहें टिक गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण सितंबर 2024 में मां बनने वाली हैं, जिसका ऐलान हाल ही में फाइटर एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया था. वहीं फैंस ही नहीं सेलेब्स भी #DeepVeer को बधाई देते हुए नजर आए थे. इनमें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर से लेकर आलिया भट्ट का नाम शामिल था. वहीं अब प्रेग्नेंसी न्यूज के बाद एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करते हुए नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर वाइट वेस्टर्न आउटफिट में चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है. पहली तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ मुड़कर देख रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस को चलते हुए देखा जा सकता है. वहीं इस प्रेग्नेंसी के बाद फ्रंट फोटो में फैंस की नजरें बेबी बंप पर टिक गई हैं, जो कि साफ नहीं दिख रहा है. तीसरी फोटो में एक्ट्रेस को एक बार फिर पीछे मुड़ते हुए पोज देते देखा जा सकता है. चौथी फोटो में भी एक्ट्रेस का साइड प्रोफाइल देखने को मिल रहा है. इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने पहला कमेंट करते हुए लिखा, ओह हाय हॉटी. और ब्लैक हार्ट इमोजी शेयर की है.

Advertisement

दूसरे पोस्ट में दीपिका को इंडियन अटायर में देखा जा सकता है. ब्लैक और गोल्डन इंडियन आउटफिट में फैंस को पदमावत फिल्म की याद आ गई है. शेयर की गई चार तस्वीरों में या तो फैंस को साइड प्रोफाइल देखने को मिली है या एक्ट्रेस का क्लोजअप शॉट देखने को मिल रहा है, जिसके चलते फैंस उन्हें फ्रंट पोज देने की सलाह देते दिख रहे हैं. वहीं एक यूजर ने तो लिखा, पेट छिपाने की क्यूट निंजा टैक्नीक. 

Advertisement
Advertisement

बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप बिल्कुल भी नहीं शो हो रहा था. वहीं फैंस ने इस बात को लेकर खूब ढेर सारे कमेंट शेयर किए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Land Survey: बिहार में ज़मीन के सर्वे को लेके किसान क्यों परेशान हैं? | Zameen Survey ki ABCD