दीपिका पादुकोण ने बर्थडे पर शेयर की रणवीर सिंह का बनाया VIDEO, फैंस बोले- जो दीपिका से जले...

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपना 37वें बर्थडे सेलिब्रेट किया है, इसके साथ ही उन्होंने एक खास वीडियो भी फैन्स के लिए शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
दीपिका पादुकोण ने बर्थडे पर शेयर किया खास वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की फिल्म के गानों पर सोशल मीडिया पर विवाद जारी है. इसी बीच दीपिका ने हाल ही में अपना 37वें बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिस मौके पर फैंस के लिए खास पोस्ट शेयर भी कर दिया है. दरअसल, दीपिका ने पति रणवीर सिंह द्वारा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बर्थडे और न्यू ईयर की बधाई फैंस को दी है. इतना ही नहीं इस साल के लिए खास मैसेज भी पोस्ट में लिखा है.

फैंस के साथ शेयर की वीडियो

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने 5 जनवरी को अपना 37वां बर्थडे दीपिका पादुकोण ने सेलिब्रेट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर याच में बैठे हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे पति रणवीर सिंह ने शूट किया है. वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में व्हॉट यू नीड गाना बज रहा है.

Advertisement

दीपिका ने लिखा खास मैसेज

इस वीडियो के साथ (Deepika Padukone) ने कैप्शन में लिखा, "पिछला साल कैसा रहा इसकी एक झलक, हालांकि कम से कम ज्यादातर दिनों में तो ऐसा ही रहा है. इससे ज्यादा मैं नए साल में और क्या करने का इरादा रखती हूं: बीइंग प्रेजेंट." इसके अलावा एक्ट्रेस ने नए साल की बधाई देते हुए फैंस के लिए लिखा, "हम सभी इस नए साल में फले-फूले, मौजूद रहें और कृतज्ञता से जिएं...नया साल मुबारक हो.

Advertisement

वहीं बर्थडे का शुक्रिया करते हुए दीपिका ने पोस्ट में लिखा, यहां आप सभी को बर्थडे की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." इतना ही नहीं वीडियो का क्रेडित देते हुए एक्ट्रेस ने पति रणवीर सिंह को टैग किया है. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर सेलेब्स और फैंस ने जहां बर्थडे विश किया तो वहीं ट्रोलर्स को फैंस ने करारा जवाब दिया है. दीपिका के एक फैन ने लिखा, जो दीपिका से जले वह साइड में चले. बता दें, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जहां हफ्ते की शुरुआत में अलीबाग से बोट पर लौटे थे तो वहीं कुछ ही घंटों बाद वह एयरपोर्ट में दोनों को स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया था, जिसकी तारीफ फैंस ने सोशल मीडिया पर की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: शपथ ग्रहण के दौरान बड़ी चूक, रामवनिवास रावत को दोबारा दिलाई गई शपथ