दीपिका पादुकोण ने दुबई में दोस्तों के साथ बन ठनकर यूं की पार्टी, सामने आईं Unseen Photos

बीते शुक्रवार को दीपिका अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकलीं थीं तभी इन तस्वीरों को क्लिक किया गया. तस्वीरों में एक्ट्रेस के अलावा उनके दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. दीपिका अपने स्टनिंग लुक से अपने चाहने वालों को आए दिन हैरान करती रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस दुबई में मौजूद हैं और यहां से उनकी दोस्तों के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज सामने आई हैं. इन लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका का स्टाइलिश लुक देखने के बाद उनके फैन्स उन पर लट्टू हुए जा रहे हैं और पोस्ट पर जमकर लाइक व कमेंट कर रहे हैं.

दुबई से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें वायरल

बता दें, बीते शुक्रवार को दीपिका अपने दोस्तों के साथ डिनर के लिए निकलीं थीं तभी इन तस्वीरों को क्लिक किया गया. तस्वीरों में एक्ट्रेस के अलावा उनके दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं. दीपिका ब्लैक पैंट और ब्लैक टैंक टॉप में काफी ग्लैमरस नजर आईं. बंधे हुए बालों के साथ गले में नेकलेस, दीपिका के लुक को और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहे थे. अभिनेत्री अभिनेता और होस्ट नितिन आर मिरानी और उनकी पत्नी आरती के साथ स्पॉट हुईं. उनके साथ पाकिस्तानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट राव अली खान भी तस्वीरों में नजर आईं. इन्फ्लुएंसर लैली मिर्जा और अलीजी ने भी पार्टी में दीपिका के साथ फोटोज खिंचवाईं.

Advertisement

फैन्स को दीपिका का ये लुक काफी पसंद आया और वे तस्वीरों पर ‘ब्यूटीफुल दीपिका', ‘हॉट' और ‘स्टनिंग ब्यूटी' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें, दीपिका ने ये तस्वीरें खुद शेयर नहीं की हैं, बल्कि विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ये फोटोज सामने आई हैं, जिस पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें: भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया