अब तक सिर्फ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बहन को पता था ये सीक्रेट, अब हुआ खुलासा

दीपिका पादुकोण ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपना एक छिपा हुआ टैलेंट बताया. इसके बारे में अबतक किसी को भनक तक नहीं थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. इनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है और इसी वजह से लोग इन्हें फॉलो भी करते हैं. ये भी सोशल मीडिया पर अपने प्यार का पब्लिक डिस्प्ले करने से परहेज नहीं करते. कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर डालते हैं कि फैन्स भी Aww कहे बिना नहीं रह पाते. हाल में दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में रणवीर और खुद से जुड़ी एक ऐसी बात बताई कि उनके फैन्स भी हैरान रह गए. दीपिका ने बताया कि वो काफी अच्छी मिमिक्री कर लेती हैं. 

किस-किसको पता है दीपिका का ये टैलेंट ?

दीपिका से स्किन केयर रुटीन के बारे में बात हो रही थी. इस दौरान उनसे सवाल किया गया कि उनके बारे में कौनसी ऐसी बात है जो केवल उनके करीबी दोस्त ही जानते हैं? इस पर दीपिका ने कहा कि वह मिमिक्री काफी अच्छी कर लेती हैं. उन्होंने बताया कि रणवीर कई बार उन्हें किसी के सामने भी मिमिक्री करने को कहकर मुश्किल में डाल देते हैं और वह नहीं कर पातीं. दीपिका ने बताया कि वह केवल रणवीर और अपनी बहन अनीषा पादुकोण के सामने ही एक्टिंग कर पाती हैं.

दीपिका ने कहा, मैं एक अच्छी मिमिक्री आर्टिस्ट हूं....ऐसा मेरे पति ऐसा कहते हैं. मेरा ये टैलेंट छिपा हुआ है और अभी तक किसी के सामने नहीं आया है. जब कैमरा ऑन होता है या रणवीर मुझे किसी के सामने मिमिक्री करने को कहते हैं तो मैं नहीं कर पाती...लेकिन अपनी बहन और पति के सामने मैं एक कमाल की मिमिक्री आर्टिस्ट हूं.

Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan