VIDEO: एक दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखा दीपिका-रणवीर का स्वैग, ट्वीनिंग देख फैंस ने यूं किया रिएक्ट

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पठान और उसके गाने बेशर्म रंग को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा स्विमसूट पहनने को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है और कुछ लोग फिल्म के बायकॉट की मांग भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दीपिका-रणवीर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) और उसके गाने बेशर्म रंग (Besharam Rang) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा स्विमसूट पहनने को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है और कुछ लोग फिल्म के बायकॉट की मांग भी कर रहे हैं. इस बीच दीपिका पादुकोण सब कुछ भूल हसबेंड रणवीर सिंह के साथ वेकेशन मूड में नजर आईं और दोनों को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए.

ट्वीनिंग करते दिखे दीपिका-रणवीर

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की बड़ी सी कार से नीचे उतरते नजर आते हैं. इस दौरान दोनों ऑल ब्लैक लुक में काफी सिजलिंग नजर आ रहे हैं. दीपिका ने ब्लैक कलर की शर्ट ड्रेस के साथ सेम कलर का ओवरकोट पहना है, तो वहीं रणवीर व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट पहने दिखे. दीपिका और रणवीर एक दूसरे का हाथ थामे पैपाराजी के लिए पोज करते भी नजर आए. इस दौरान दीपिका के चेहरे पर खुशी झलक रही थी.

सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘दुर्लभ मौका होता है जब दोनों ने ऐसे कपड़े पहनते हैं, जैसे वह अपनी शादी से पहले पहनते थे'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘गुड ट्वीनिंग, अब भी भतीजे या भतीजी का इंतजार कर रहे हैं हम'. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘फ्लॉप फिल्मों का इन पर कोई असर नहीं है'.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को