प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद पहली बार दिखे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सामने आई तस्वीरों और वीडियो देख फैंस ने दिए रिएक्शन

Deepika Padukone Ranveer Singh Twin In White: प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद वाइट लुक में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहली बार स्पॉट हुए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Ranveer Singh First Appearance After Pregnancy Announcement: 29 फरवरी की सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की खबर को ऑफिशियल करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और करीना कपूर समेत अन्य सेलेब्स द्वारा बधाईयों का सिलसिला शुरु हो गया. वहीं इसके कुछ घंटों बाद कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां कपल वाइट कलर में ट्विनिंग कर रहे थे, जिसकी तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं और फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सफेद लुक में ट्विन करते हुए नजर आए, जिनका पपराजी ने फूलों और केक से स्वागत किया. हवाईअड्डे में एंट्री करते समय पैपराज़ी ने कपल को बधाई दी. वहीं रणवीर सिंह भी भीड़ से बचते हुए एयरपोर्ट में एंट्री करने के लिए अपनी मां बनने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का हाथ पकड़े नजर आए. दोनों स्टार्स के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी. 

बीते दिन सुबह यानी गुरुवार को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कपल ने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल करते हुए घोषणा की कि वे सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. पोस्ट को शेयर करते ही प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनाक्षी सिन्हा तक, बॉलीवुड सेलेब्स ने माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं दीं.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 2018 में इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसके बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन भी दिया था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों स्टार्स गोलियों का रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में को स्टार थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला