VIDEO: मां बनने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं दीपिका पादुकोण, लेने पहुंचा पूरा परिवार, सामने आई न्यू पेरेंट्स की पहली झलक, दादा दिखे खुश

Deepika Padukone First Appearance After Became Mother: दीपिका पादुकोण अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपनी फैमिली और न्यू बॉर्न बेटी के साथ घर पहुंच गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Discharged From Hospital: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 8 सितंबर 2024 को बेटी के पेरेंट्स बने हैं, जिसके बाद फैंस इस नई फैमिली की पहली झलक देखने के लिए बेताब है. इसी बीच नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी पूरी फैमिली के साथ बेबी को लेकर अस्पताल से घर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पहली झलक भी पेरेंट्स बनने के बाद सामने आई है. इसके चलते फैंस रिएक्शन दे रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

सामने आए वीडियो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वाइट आउटफिट में कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक कार में उनके पेरेंट्स भी नजर आ रहे हैं. लेकिन फैंस को बेटी की झलक देखने को नहीं मिली है, जिसके चलते फैंस निराश हैं. हालांकि फैंस एक्ट्रेस के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के कारण खुशी हैं. 

इससे पहले दीपिका पादुकोण से मिलने शाहरुख खान देर रात पहुंचे थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. वहीं फैंस देखना चाहते हैं कि कपल कब उनकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर करेंगे. 

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने मीडिया में बेटी के जन्म की खबरें आने के बाद इंस्टाग्राम पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर किया था, जिसमें रिबन से एक बो बना हुआ है और लिखा था, बेबी गर्ल का स्वागत है. इसके बाद बच्ची की पैदाइश की तारीख लिखी है और इसके बाद लिखा है दीपिका और रणवीर. 

Advertisement

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की इससे पहले ‘फाइटर' रिलीज हुई थी, जिसमें वह एक पायलट के रोल में नजर आई थीं जो क्रॉस बॉर्डर ऑपरेशन से फाइटर पायलटों की टीम को बचाती है. अब उनकी ‘सिंघम अगेन' आने वाली है, जो दीवाली पर रिलीज होने की तैयारी है. इसमें वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ लेडी सुपर कॉप शक्ति शेट्टी का रोल निभाती नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News