दीपिका पादुकोण का बाफ्टा लुक हुआ वायरल, अंतरराष्ट्रीय मंच पर एक्ट्रेस के साड़ी लुक पर टिकी सबकी निगाहें

Deepika Padukone BAFTA Look: दीपिका पादुकोण ने ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (BAFTA 2024) में अपने लुक ही नहीं स्पीच से भी फैंस का दिल जीत लिया है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का साड़ी लुक हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Deepika Padukone BAFTA Look: पठान और फाइटर की कामयाबी का जश्न मना रहीं बॉलीवुड सुपरस्टार दीपिका पादुकोण इस साल ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स (बाफ्टा) अवार्ड्स में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक थीं, जो लंदन के रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित किया गया था. रविवार रात को हुए इस अवॉर्ड शो में फाइटर एक्ट्रेस ने निर्देशक जोनाथन ग्लेज़र को पोलिश ऐतिहासिक ड्रामा द जोन ऑफ इंटरेस्ट के लिए बेस्ट फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज का अवॉर्ड दिया. इस दौरान उनके लुक ने फैंस का ध्यान खींचा, जो थी डिजाइनर सब्यसाची की एक खूबसूरत सफेद साड़ी.

इसी बीच बाफ्टा समारोह से एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें दीपिका पादुकोण को बेस्ट फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज का पुरस्कार देते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "इस कैटेगरी में नॉमिनेटेड अविश्वसनीय कहानियां वास्तविक और काल्पनिक दुनिया को दर्शाती हैं, जो क्रेडिट रोल के बाद लंबे समय तक हमारे साथ रहती हैं. आल्प्स से लेकर एंडीज़, दक्षिणी पोलैंड से सियोल तक, नॉमिनेटेड व्यक्ति हैं... और बाफ्टा रुचि के क्षेत्र में जाता है."

गौरतलब है कि द जोन ऑफ इंटरेस्ट मार्टिन एमिस के 2014 के उपन्यास पर आधारित है. यह जर्मन नाजी कमांडेंट रुडोल्फ होस के जीवन को दर्शाती है, जो जर्मन ऑशविट्ज़ एकाग्रता शिविर के बगल में एक नए घर में अपनी पत्नी के साथ जीवन जीने की कोशिश करता है. 

बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण ने अपने बाफ्टा 2024 लुक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह शिमरी सब्यसाची साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे थे. दीपिका पादुकोण ह्यूग ग्रांट, दुआ लीपा, इदरीस एल्बा और एंड्रयू स्कॉट सहित प्रस्तुतकर्ताओं की कतार में शामिल हो गईं

Advertisement

बाफ्टा 2024 विनर्स की बात करें तो निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन की बायोपिक फिल्म ओपेनहाइमर ने इस साल बाफ्टा फिल्म पुरस्कारों में बेस्ट निर्देशक, बेस्ट फिल्म और बेस्ट अग्रणी अभिनेता समेत 7 पुरस्कार अपने नाम कर चुकी है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report