Olympics 2024: मनु भाकर ने भारत के लिए पेरिस ओलंपिक में जीता पहला पदक, सेलेब्स ने दी बधाई 

दीपिका पादुकोण, प्रीति जिंटा, करीना कपूर से लेकर जैकी श्रॉफ जैसे बॉलीवुड सेलेब्स ने पेरिस ओलंपिक में भारत के लिए पहला पदक जीतने पर मनु भाकर को सोशल मीडिया पर बधाई दी है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Paris Olympics 2024 First Bronze Medal For India: पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरूआत हो गई है, जिसमें 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीतकर भारत को मनु भाकर ने गौरवान्वित किया है. इसके चलते सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दी जा रही है. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स ने भी मनु भाकर को बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. इनमें प्रीति जिंटा, दीपिका पादुकोण, राजकुमार राव से लेकर जैकी श्रॉफ और करीना कपूर जैसे सितारों का नाम शामिल है. 

प्रीति जिंटा ने मनु भाकर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''पेरिस ओलंपिक 2024 में निशानेबाजी में भारत के लिए पहला पदक जीतने पर मनु भाकर को बधाई.''

करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मनु भाकर को बधाई दी है. 

कृति खरबंदा ने भी मनु भाकर के कांस्य पदक जीतने की खबर शेयर करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की. राजकुमार राव ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो मनु भाकर हम सभी को आप पर गर्व है."

जैकी श्रॉफ ने सफलता पर टिप्पणी करते हुए लिखा, "खाता खुल गया...मनु भाकर ने 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. पेरिस ओलंपिक में भारत का पहला पदक."

भारत ने आखिरी बार 2012 में लंदन ओलंपिक में निशानेबाजी में पदक जीता था. रैपिड-फायर पिस्टल शूटर विजय कुमार ने रजत और गंगन नारंग ने कांस्य पदक जीता था.

गौरतलब है कि 2021 के टोक्यो ओलंपिक में मनु भाकर को पिस्टल में खराबी के कारण अयोग्य घोषित कर दिया गया था, लेकिन उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प से पेरिस में उन्‍हें कांस्य पदक म‍ि‍ला. मनु भाकर ओलंपिक पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला निशानेबाज हैं.  

Advertisement

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic