दीपिका पादुकोण के पिता थे 90s की एक्ट्रेस के डायहार्ड फैन, 25 साल पहले शादी की खबर सुन खूब कर रोए थे प्रकाश पादुकोण

आम लड़के तो एक तरफ बड़े बड़े सेलिब्रेटीज भी उस समय माधुरी दीक्षित के दीवाने हुआ करते थे. ऐसे ही दीवाने फैन्स में एक नाम प्रकाश पादुकोण का है. जो देश के नामी बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं. इसके साथ ही वो दीपिका पादुकोण के पिता भी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अस्सी का दशक और नब्बे का शुरुआती दौर बॉलीवुड में माधुरी दीक्षित के नाम रहा है. उनकी एक से बढ़ कर हिट फिल्म रिलीज हुई. अपने डांस, अपने हुस्न और अपनी एक्टिंग से उन्होंने एक्ट्रेस की इमेज को रिडिफाइन किया है. उस दौर में उन पर फिदा होने वाले लोगों की कोई कमी नहीं थी. आम लड़के तो एक तरफ बड़े बड़े सेलिब्रेटीज भी उस समय माधुरी दीक्षित के दीवाने हुआ करते थे. ऐसे ही दीवाने फैन्स में एक नाम प्रकाश पादुकोण का है. जो देश के नामी बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं. इसके साथ ही वो दीपिका पादुकोण के पिता भी हैं. माधुरी दीक्षित से जब सामना हुआ तब दीपिका पादुकोण ने खुद उन्हें बताया कि उनके पिता उनके कितने बड़े फैन रहे हैं.

शर्मा गए पिता

ओनली बॉली आरकेडीपी 61  ने ये वीडियो शेयर किया है. जिसमें दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित आमने सामने नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण ने इस मंच पर माधुरी दीक्षित को बताया कि आपके उस समय बहुत सारे फैन्स थे. जिसमें से एक मेरे पिता प्रकाश पादुकोण भी थे. दीपिका पादुकोण ने कहा कि उनको आप पर मासिव क्रश था. दीपिका पादुकोण से बये बात सुनकर एक पल के लिए माधुरी दीक्षित भी ब्लश करतीं नजर आईं. इसके बाद दीपिका पादुकोण ने मजाक में कहा कि मैंने आज भी उनसे कहा कि मैं उनसे मिलने जा रही हूं, क्या आप आ रहे हैं.

Advertisement

रो पड़े थे प्रकाश पादुकोण

इस बातचीत में दीपिका पादुकोण ने एक और पुराना राज खोला. दीपिका पादुकोण ने कहा कि मेरे पापा का रोज का रूटिन था कि वो पेपर लेकर वॉशरूम में चले जाते थे. जिस दिन आपकी शादी की खबर  आई थी, उस दिन वो बिना पेपर के लिए ही वॉशरूम गए और बहुत देर तक बंद रहे. बाद में जब वो वॉशरूम से बाहर आए तब उनकी आंखें सूजी हुई दिख रही थीं. मम्मी ने उनसे पूछा कि क्या तुम रो रहे थे. दीपिका पादुकोण ने बताया इस बात पर आज भी फैमिली में हम कभी कभी मजाक करते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह