पठान की कामयाबी के बाद दीपिका पादुकोण ने हासिल किया ये मुकाम, इस ग्लोबल मैग्जीन का पेज पर बिखेरा जलवा

दीपिका पादुकोण, बराक ओबामा, ओपरा विनफ्रे की लिस्ट में शामिल हुई, टाइम मैगज़ीन के कवर पर अपनी जगह बनाई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण अपने शानदार करियर में ग्लोबल लेवल पर कई उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं जिसका ज्यादातर लोग केवल सपना भर देखते है. अपनी इंटरनेशनल उपलब्धियों की लिस्ट में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए दीपिका अब टाइम मैगजीन के कवर पर नजर आ रही हैं. इसी के साथ दीपिका पादुकोण टाइम के कवर पर नजर आने वाले रेयर इंडियन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो जाती हैं, क्योंकि वह बराक ओबामा, ओपरा विन्फ्रे सहित कई और प्रभावशाली हस्तियों संग वैश्विक हस्तियों के एलीट क्लब में शामिल हो गई हैं, जिन्हें इस प्रतिष्ठित और अत्यधिक सम्मानित मैगजीन पर फीचर होने का मौका मिला है.

पिछले साल ही दीपिका पाकुकोण को सिनेमा में उनकी उपलब्धियों और मेंटल हेल्थ की वकालत में उनके काम के लिए 'द टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड' से सम्मानित किया गया था. वह टाइम द्वारा दो बार सम्मानित होने वाली इकलौती भारतीय भी थीं. कई बार दीपिका पादुकोण की जबरदस्त लोकप्रियता, व्यापक ग्लोबल अपील और अपराजेय स्टारडम ने भारत को ग्लोबल मैप पर ला खड़ा किया है. इसी साल दीपिका पादुकोण ने ऑस्कर में एकमात्र भारतीय  प्रेजेंटर के रूप में मंच संभाला और साथ ही ऑस्कर पुरस्कारों में सबसे चर्चित हस्तियों में से एक भी थीं .

Advertisement

सुपरस्टार ने 2022 को एक धमाके के साथ खत्म किया और फीफा विश्व कप ट्रॉफी से पर्दा उठाने वाली पहली भारतीय बनने के लिए सुर्खियां बटोरीं. दीपिका स्टेडियम में ट्रॉफी के साथ गई और हजारों फैन्स से भरे स्टेडियम के बीच ट्रॉफी की झलक दिखाई- जो वास्तव में उनके करियर का एक यादगार पल था. वह प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में आठ मेंबर जूरी का भी हिस्सा थीं, जिससे वह प्रतिष्ठित जूरी में एकमात्र भारतीय बन गईं.

Advertisement
Advertisement

यकीनन देश की सबसे बड़ी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर दीपिका ने ग्लोबल लक्जरी ब्रांड्स, लुई वुइटन और कार्टियर के साथ सबसे बड़ी एड डील हासिल की. इतना ही नहीं दीपिका किम कार्दशियन, बेला हदीद, बेयोंस और एरियाना ग्रांडे के साथ दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में भी लिस्टेड हुई.

Advertisement

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?