दीपिका पादुकोण की फ्लाइट वीडियो के बाद नई तस्वीर हुई वायरल, फैन ने एक्ट्रेस के लिए लिखा- 'फैमिली ट्रिप का क्या...'

Deepika Padukone की बीते इकॉनामी क्लास की फ्लाइट की एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसके बाद अब एक फैन और उनकी मां के साथ एक्ट्रेस की तस्वीर सामने आई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. जहां हाल ही में एक्ट्रेस की फ्लाइट में वीडियो वायरल हुई थी तो वहीं अब पठान एक्ट्रेस की फैंस के साथ एक फोटो वायरल हो गई है, जिसमें वह मां बेटे की एक जोड़ी के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है. वहीं एक्ट्रेस के फैन ने उनके लिए तस्वीर के साथ एक खास मैसेज भी लिखा है, जिसमें फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में वरुण कुमार गुरुनाथ और उनकी मां के लिए फैमिली वेकेशन यादगार साबित हुआ है. दरअसल, उनकी मुलाकात अमेरिका में लॉस एंजिल्स हवाई अड्डे पर दीपिका पादुकोण से हुई, जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है. वरुण, जो अमेरिका में एक कोरियोग्राफर हैं, उन्होंने अपनी, अपनी मां और "पठान" एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, फैमिली ट्रिप का क्या अंत हुआ. आप में से बहुत से लोग इसके बारे में पूछ रहे हैं तो ये रहा. मेरी मां ने कहा "वह कोई है!" और मैंने कहा हां कि वह और कोई नहीं दीपिका पादुकोण हैं! दीपिका ने बात शुरू किया और पूछा कि क्या हमारी फ्लाइट अच्छी रही. मैंने उन्हें पठान पर बधाई दी और उन्होंने कहा "आपके प्यार का शुक्रिया." हमने उन्हें सेफ ट्रैवल कहा, जिस पर उन्होंने कहा "आपको भी, और आपसे मिलकर अच्छा लगा."

Advertisement

आगे वरुण ने लिखा, सुपर फ्रेंडली और खूबसूरत बातचीत के साथ बहुत अच्छा लगा. 16 घंटे की यात्रा के बावजूद, वह अपने फैंस से मिलने के लिए इतनी बेताब थीं. ठीक वैसा ही जैसा आप क्वीन दीपिका के होने की कल्पना करेंगे. इस तस्वीर और कैप्शन को फैंस ने काफी पसंद किया है. वहीं कुछ फैंस ने अपना रिएक्शन भी फैंस के साथ शेयर किया है.

Advertisement
Advertisement

बता दें, इससे पहले दीपिका पादुकोण की एक इकोनॉमी क्लास की फ्लाइट में वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें टॉयलेट की तरफ जाते हुए देखा गया था. इस दौरान वह ऑरेंज कलर के आउटफिट में वह सुपर कूल लग रही थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. जबकि एक्ट्रेस के पास प्रोजेक्ट K है, जिसमें  प्रभास और अमिताभ बच्चन भी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India