पति रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट की दीपिका पादुकोण के साथ इनसाइड फोटो आई सामने, इस बार पहले से अलग था मैटरनिटी लुक

दीपिका पादुकोण हाल ही में रणवीर सिंह और फैमिली के साथ स्पॉट हुईं. इस दौरान उनके नए मैटरनिटी लुक ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पीले गाउन ने फैंस का दिल जीत लिया था. लेकिन अब उनका नया लुक सोशल मीडिया पर छा गया है. दरअसल, हाल ही में उन्हें पति रणवीर सिंह और उनकी फैमिली के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद उन्हें रेस्टोरेंट के बार स्पॉट किया गया. वहीं रणवीर सिंह को दीपिका का हाथ थामे देखा गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसी बीच एक इनसाइड फोटो भी वायरल हो रहा है.  

पैपराजी द्वारा सामने आए वीडियो में दीपिका रेड गिंघम शर्ट ड्रैस में नजर आईं. वहीं उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए थे. रणवीर सिंह की बात करें तो वह वाइट शर्ट, ब्लू जींस और ब्लू कैप में नजर आए. इस दौरान उनके साथ रणवीर सिंह के पापा जगजीत सिंह भवानी और दीपिका की मां उजाला पादुकोण भी पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हुईं. 

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं. हाल ही में उन्हें लोकसभा इलेक्शन के पांचवे फेस में पोलिंग बूथ पर वोट डालते हुए स्पॉट किया गया था. इस दौरान वाइट कलर के ओवरसाइज्ड वाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में स्पॉट हुए थे. वहीं उनका बेबी बंप भी नजर आया. इसके चलते जहां कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की सिंघम अगेन रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें वह शक्ति शेट्टी के रोल में नजर आ रही हैं. 

Advertisement

LIVE Lok Sabha Election Results 2024

LIVE Lok Sabha Election MAP 2019 vs 2024:

LIVE Lok Sabha Election Heavyweights:

LIVE Lok Sabha Election Alliance-wise Results:

LIVE Lok Sabha Election Party Results:

Featured Video Of The Day
Maulana Tariq Masood: Prophet Muhammad और Quran का अपमान, Pakistan में 'सिर तन से जुदा' वाले मौलाना पर बवाल