दीपिका पादुकोण ने बच्चा संभालने के लिए अभी से रख ली नैनी ! वायरल वीडियो में एक्ट्रेस के साथ दिखी एक लड़की

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण के साथ एक लड़की नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनीं दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल हम इस वीडियो की चर्चा उनके बेबी बंप के चलते नहीं कर रहे. बल्कि हमारा ध्यान दीपिका के आगे चल रही एक लड़की पर गया जो अचानक पैपराजी के सामने आने से घबराई सी दिखती है. उस लड़की के हाथ में दीपिका पादुकोण का बैग था तो ये तो साफ है कि वो एक्ट्रेस के स्टाफ से थी. हालांकि ये साफ नहीं है कि वह पहले से ही डीपी के साथ थी या उन्होंने अभी खास देखभाल के लिए लड़की को नौकरी पर रखा है.

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि इस लड़की को शायद बच्चे की देखभाल के लिए काम पर रखा गया है. ये भी हो सकता है कि लड़की केवल दीपिका की छोटी मोटी मदद के लिए हो. लेकिन जो भी हो सोशल मीडिया यूजर्स को एक्ट्रेस की ये बात अच्छी नहीं लगी. ज्यादातर लोग यही कहते दिखे कि बच्ची को काम पर रख लिया. क्योंकि वह लड़की एक दम इतने कैमरा और भीड़ देखकर घबरा गई थी. उसे देखकर लग रहा था कि वह खुद भी समझ नही पा रही कि आखिर करना क्या है.

लोग बोले बेटे को जन्म देंगी दीपिका पादुकोण

अब दीपिका पादुकोण का बेबी बंप पूरी तरह विजिबल है, चेहरे पर एक ग्लो भी दिखने लगा है तो इंटरनेट यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं इस कपल के घर बेटा आएगा या बेटी. ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि दीपिका एक बेटे को जन्म देंगी. हालांकि ये भविष्यवाणी कितनी सही निकलती है ये तो समय आने पर ही पता चलेगा.

Advertisement
Advertisement
Featured Video Of The Day
Pager Blast In Lebanon: नए हथियारों से दहशत में दुनिया, पेजर-वॉकी-टॉकी बने नए बम