दीपिका पादुकोण ने पहली बार शेयर की बेबी बंप की फोटो, फैन्स बोले - नजर ना लगे

दीपिका पादुकोण ने पहली बार इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर की है. ये पहली बार है जब एक्ट्रेस ने इस तरह की ड्रेस में कोई तस्वीर शेयर की.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. जब से रणवीर सिंह और दीपिका ने ये अनाउंसमेंट की है तभी से इस कपल के फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.  हर कोई इन्हें बधाई दे रहा है और इस इंतजार में है कि बच्चा इस दुनिया में कब आएगा. एक तरफ खुशियों से भरा पॉजिटिव माहौल है तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दीपिका पादुकोण पर फेक प्रेग्नेंसी के आरोप लगा रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दीपिका फेक बेबी बंप पहन रही हैं और वह खुद प्रेग्नेंट नहीं हैं. हालांकि इन सबका जवाब देते हुए दीपिका ने आज एक तस्वीर शेयर की.

दीपिका पादुकोण ने ये तस्वीर शेयर की.

दीपिका ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें आप देखेंगे कि दीपिका का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन बेबी बंप साफ विजिबल है. दीपिका ने इस तस्वीर के साथ सवाल खड़ा करने वाले लोगों को जवाब दे दिया है. शेयर की गई तस्वीर में दीपिका एक फिट ब्लैक ड्रेस में दिख  रही हैं. इसमें दीपिका का बेबी बंप साफ दिख रहा है. शायद दीपिका को ये तस्वीर देखकर स्पेशल फील हुआ होगा इसलिए फैन्स के साथ भी इसे शेयर किया.

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो अच्छे खासे एक्शन करती नजर आएंगी. इसकी शूटिंग वो पहले ही कर चुकी हैं. फिलहाल दीपिका ब्रेक पर हैं कभी कभी इवेंट्स और पार्टीज में या फैमिली के साथ टाइम बिताती नजर आ जाती हैं.

Advertisement