मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट, जानते हैं शेयर की कौनसी तस्वीर ?

दीपिका पादुकोण ने बेटी के जन्म के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी पहली पोस्ट कर दी है. जानते हैं इसमें उन्होंने क्या लिखा ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फाइनली मां बन चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 8 सितंबर को एक बेटी को जन्म दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका 7 सितंबर को अस्पताल में भर्ती हुई थीं. 8 सितंबर को दोपहर से ही उनकी बेबी गर्ल की चर्चा हो गई थी. अब फाइनली दीपिका ने अनाउंस कर दिया है कि उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की. इसमें रिबन से एक बो बना हुआ है और इसमें लिखा है, बेबी गर्ल का स्वागत है. इसके बाद बच्ची की पैदाइश की तारीख लिखी है और इसके बाद लिखा है दीपिका और रणवीर.

दोस्तों ने दी बधाई

दीपिका पादुकोण की पोस्ट ऐसे समय पर आई जब हर किसी को इस कन्फर्मेशन का इंतजार था. इस पोस्ट पर फैन्स के अलावा उनके दोस्तों के भी कमेंट आए. आलिया भट्ट ने, कई सारी इमोशनल इमोजी के साथ दिल वाले आइकन बनाए. अर्जुन कपूर ने लिखा, लक्ष्मी आई है. द क्वीन इज हेयर. सुनील ग्रोवर ने लिखा, बधाई हो. कृति सेनॉन, श्रद्धा कपूर, रुबीना दिलैक, मलाइका अरोड़ा समेत तमाम सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी. इनके अलावा दीपिका के फैन्स ने भी उन्हें इस खास पल पर बधाई दी.

Advertisement

रणवीर को चाहिए थी बेटी

रणवीर सिंह ने एक बार कहीं बातचीत में कहा था कि वैसे तो बच्चा भगवान की देन होती है लेकिन अगर बेटी हो क्या बात है. उनके घर बेबी गर्ल आने की खबर से तो ऐसा लगता है कि उनका ही सपना सच हो गया है. अब हर किसी को बस रणवीर दीपिका की बेबी गर्ल की एक झलक का इंतजार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India ने Indus Water Treaty को लेकर Pakistan को भेजा नोटिस, समझौते में बदलाव की मांग