एक या दो नहीं बल्कि इतने बच्चे चाहती थीं दीपिका पादुकोण, खुद जाहिर की थी इच्छा, कहा- अगर एक्ट्रेस नहीं होती तो...

जब से दीपिका ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर किलकारियां गूंजने वाली हैं. दीपिका ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. शादी के 6 साल बाद ये कपल मम्मी-पापा बनने वाले हैं. जब से दीपिका ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तब से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. हालांकि खुद दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए.

इतने बच्चे चाहती हैं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बता दिया है कि वो सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी. प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद ये कपल अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी के लिए जामनगर पहुंचा जहां इनका भव्य स्वागत हुआ है. फैंस दीपिका और रणवीर की खुशखबरी को सुन बेहद खुश हैं. पर आज हम आपको वुड बी मॉम दीपिका पादुकोण के उस इंटरव्यू के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें उन्होंने मां बनने का जिक्र किया था.दीपिका पादुकोण ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो एक्टर नहीं होतीं तो उनकी एक तीन बच्चों के साथ एक हैप्पी फैमिली होती और उनके लिए काम करतीं. उसके बाद एक इवेंट में भी दीपिका ने रणवीर से शादी से पहले ही कहा था कि वो अपनी फैमिली शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

ये करना चाहती थीं

दीपिका ने आगे कहा- मरने से पहले जो एक चीज मैं करना चाहती हूं वो है ढेर सारे बच्चे. मैं ये करना चाहती हूं. मुझे फैमिली की अहमियत के बारे में पता है.ये मुझे बतौर इंसान पूरा करता है. मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिए. मैं बच्चों की फोटोज देखती हूं और मैं ऐसी हो जाती हूं कि मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं.

दीपिका की जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर

Advertisement

रणवीर ने भी एक बार फैमिली शुरू करने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं उनकी दीपिका जैसी बेटी हो. रणवीर ने अपने शो द बिग पिक्चर में कहा था- दीपिका बहुत क्यूट बेबी है. मैंने उनके बचपन की फोटोज देखी हैं और मैं उनको हर दिन कहता हूं, मुझे एक इस जैसी बेबी दे दो. मेरी लाइफ सेट हो जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?