कैसी है दीपिका पादुकोण की बेटी, मां से सुनिए लेटेस्ट अपडेट

दीपिका पादुकोण की मां और बहन मुंबई आई हुई हैं. वह डिनर के लिए बाहर निकलीं तो पैपराजी ने भी सवाल दाग ही दिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत फेज में हैं और उनके फैन्स को हर पल बस उन्हीं के बारे में अपडेट्स का इंतजार रहता है. दीपिका भी इंस्टा पर एक्टिव रहती हैं और कभी मीम्स तो कभी किसी दूसरी तरह से अपनी इस नई जिंदगी के बारे में बताती रहती हैं. हालांकि अभी तक बेटी की तस्वीर या हेल्थ को लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं करती हैं. शायद दीपिका भी बेटी की पहली झलक दिखाने के लिए आलिया की तरह किसी सही और खास मौके का इंतजार कर रही हैं लेकिन शनिवार को उनकी मम्मी और बहन बाहर पैपराजी की नजरों में आईं तो उन्होंने भी दीपिका और उनकी बेटी को लेकर अपडेट पूछ ही ली.

दीपिका की मां उज्जला पादुकोण और गोल्फर बहन अनीशा पादुकोण शनिवार (28 सितंबर) रात को मुंबई में डिनर के लिए निकलीं. वे दीपिका के साथ समय बिताने और बच्चे के साथ कुछ समय बिताने के लिए शहर में आई हैं. मुंबई के पैपराजी ने उन्हें एक रेस्टोरेंट के बाहर पकड़ा और उनसे तस्वीरें खिंचवाने के लिए कहा. मां-बेटी की जोड़ी ने खुशी-खुशी तस्वीरें क्लिक करवाईं. एक फोटोग्राफ़र ने उनसे यह भी पूछा कि क्या बच्ची और दीपिका ठीक हैं. उज्जला ने मुस्कुराते हुए अपना सिर हिलाया.

Advertisement

दीपिका की मम्मी लाइफ

अपनी डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद दीपिका को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और उन्होंने रणवीर सिंह के साथ अपनी पहली पब्लिक अपीयरेंस दी. उस वक्त वो अपनी लिटिल एंजल को गोद में लिए घर जा रही थीं. यह कपल अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद से काफी प्राइवेट रहा है. दीपिका के अपडेट किए गए इंस्टाग्राम बायो में अब उनकी नई जिम्मेदारियां दिखाई देती हैं: "खिलाना. डकार दिलाना. सुलाना. यही प्रोसेस रिपीट करना."

Advertisement

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 ई. में देखा गया था. वह और रणवीर सिंह रोहित शेट्टी की मचअवेटेड फिल्म सिंघम अगेन में फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy | 'वक्फ बिल को Vote bank के चश्मे से ना देखें': BJP नेता Shazia Ilmi