‘पठान’ के ‘बेशर्म रंग’ गाने के विवाद के बीच दीपिका पादुकोण के बचपन की क्यूट फोटो हुई वायरल, फैंस बोले- ‘बचपन से ही...’

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है. इससे पहले ही एक्ट्रेस की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की चर्चा जोरों पर हैं. जहां बीते दिन शाहरुख और दीपिका ने पठान का पोस्टर जारी करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट औऱ टाइम शेयर किया तो वहीं अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के बचपन की अनदेखी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वहीं फोटोज देखकर फैंस अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. फोटोज देखकर लोग दीपिका की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं.

दीपिका के बचपन की फोटो हुई वायरल

पिंकविला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका की कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं. पहली फोटो की बात करें तो दीपिका एक साल के आसपास की दिख रही हैं. दूसरी फोटो में एक्ट्रेस तीन चार साल की अपनी मां की बोद में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. तीसरी फोटो में दीपिका पिता की गोद में बैठकर फोटो के लिए पोज दे रही हैं. चौथी फोटो में दीपिका साइकिल चलाती दिख रही हैं तो वहीं पांचवी और आखिरी फोटो में दीपिका मुस्कुराते हुए फोटो के लिए पोज दे रही हैं. इन सभी फोटो में दीपिका की स्माइल पर फैंस फिदा हो गए हैं.

Advertisement

 फैंस ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की इन बचपन की फोटो पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, पहले भी प्यारी और अब भी प्यारी. दूसरे ने लिखा, दूसरी फोटो में वह एनाबेल की तरह दिख रही हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, बचपन से ही क्यूट है. ऐसे ही कई फैंस अपने फनी रिएक्शन कमेंट में शेयर कर रहे हैं और एक्ट्रेस के क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave