दीपिका को 'लेडी सिंघम' के लुक में देख चौड़ा हुआ पति रणवीर सिंह का सीना, फोटो शेयर कर बोले- शेरनी

दीपिका ने खाकी वर्दी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका लेडी सिंघम का लुक देखने को मिला था. दीपिका का ये लुक फैन्स को बहुत पसंद आया था और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया था.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह का आया कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में संग्राम के अपने किरदार 'सिम्बा' भालेराव को फिर से निभाते नजर आएंगे. उन्होंने पुलिस अधिकारी शक्ति शेट्टी के किरदार में अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर शेयर की. गौरतलब है कि हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वे पेरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि दीपिका ने अभी तक अपने बेबी बंप की झलक फैन्स को नहीं दी है. इस गुड न्यूज के बाद से रणवीर और दीपिका अपने-अपने काम में बिजी हो गए. हाल ही में दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' के सेट पर दिखाई दी थीं.

दीपिका ने यहां से खाकी वर्दी में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनका लेडी सिंघम का लुक देखने को मिला था. दीपिका का ये लुक फैन्स को बहुत पसंद आया था और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया था. दीपिका के इस लुक पर अब उनके पति रणवीर सिंह का रिएक्शन आया है. सोमवार को रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका के लेडी सिंघम का लुक शेयर किया. इस फोटो में एक्ट्रेस को सिग्नेचर 'सिंघम' पोज देते हुए पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है.

Advertisement

दीपिका की फोटो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा- शेरनी. एक्टर ने फोटो के बैकग्राउंड में 'सिंघम' का टाइटल ट्रैक भी लगाया. आपको बता दें कि इससे पहले रणवीर करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे. हाल ही में रणवीर पॉलिटिकल पार्टी का सपोर्ट करने वाले एक डीपफेक वीडियो का शिकार हुए थे, जिसके बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को डीप-फेक टेक्नोलॉजी के बढ़ते इस्तेमाल के बारे में आगाह किया.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Vs Canada: China के चक्कर में India से पंगा ले रहा Canada! Justin Trudeau चल रहे शातिर चाल