मां बनने के बाद इस चीज से परेशान हुईं दीपिका पादुकोण, बोलीं- यह असर डाल रहा है मेरे...

दीपिका पादुकोण, जो सितंबार में बेटी की मां बनी हैं. उन्होंने अपनी मेंटल हेल्थ पर बात कि और बताया कि वह नींद पूरी ना होने के कारण परेशान हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Problems As New Mom : दीपिका पादुकोण, जो जल्द सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. वह सितंबर में ही बेटी की मां बनी हैं. इसके चलते वह हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर भी नहीं पहुंची थीं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रोब्लम्स का जिक्र जरुर करती हुई नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने मां बनने के बाद अपनी नींद ना पूरी होने की परेशानी का जिक्र हाल ही में लिव लव लाफ फाउंडेशन लेक्चर सीरीज में शेयर किया, जो कि वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे 2024 के मौके पर रखा गया था. 

उन्होंने बताया कि मां बनने के बाद नींद पूरी होने के कारण उनकी मेंटल हेल्थ और फैसला लेने की क्षमता पर असर पड़ रहा है. क्विंट के यूट्यूब पेज पर शेयर किए गए वीडियो में दीपिका कहती हैं, जब आपकी नींद पूरी नहीं होती और आप बहुत थके हुए होते हैं तो जो आप फैसला लेते हैं मुझे लगता है कि कभी कभी मैं सच में इसे महसूस कर सकती हूं. मुझे पता है कि कुछ खास दिन नींद पूरी ना होने और सेल्फ केयर रूटीन प्रैक्टिस ना करने के कारण मैं स्ट्रैस और थकी हुई थी. मैं कह सकती हूं कि इसके कारण मेरी निर्णय लेने की क्षमता कुछ हद तक प्रभावित हो रही है."

Advertisement

आगे वह अपने इमोशन्स और आलोचना को प्रतिबंधित करने के बारे में कहती हैं कि दर्द और गुस्सा एक्सपीरियंस करना लाइफ का एक आम हिस्सा है. जबकि आलोचना का सही से इस्तेमाल करने पर उन्होंने जोर दिया और कहा कि ऐसी चुनौतियों को ठीक होने में समय लगता है क्योंकि तुरंत उम्मीद करना ठीक नहीं है. 

Advertisement

गौरतलब है कि दीपिका 2014 से मेंटल हेल्थ पर जोर दे रही हैं. क्योंकि वह खुद डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं. इसके चलते वह इस पर ज्यादा ध्यान देती रहती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ratan Tata Death News: आम जनता से लेकर अपने कर्मचारियों के दिल से जुड़े थे टाटा
Topics mentioned in this article