मां बनने के बाद अब काम पर लौटीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह के साथ किया पहला प्रोजेक्ट, वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद अब काम पर वापसी कर चुकी हैं. उनके इस प्रोजेक्ट में रणवीर सिंह भी साथ हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मम्मी बनने के बाद अब काम पर लौटीं दीपिका !
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए खुशखबरी! हाल ही में मां बनीं दीपिका काम पर लौट आई हैं. मंगलवार (15 अक्टूबर) को दीपिका पादुकोण के पति और इंडस्ट्री के ‘सिम्बा' रणवीर सिंह ने अपने नए टीवी कमर्शियल का एक वीडियो शेयर किया. दोनों साथ में हैं. शेयर किए गए पोस्ट पर देखते ही देखते फैंस ने कमेंट्स की बरसात कर ‘पीकू' एक्ट्रेस की वापसी पर खुशी जताई. शेयर किए गए पोस्ट पर एक फैन ने लिखा ‘सबसे शानदार जोड़ी'. एक ने ‘यह बहुत प्यारा है' लिखा. यही नहीं कई फैन्स ने जोड़े से अपनी नवजात बच्ची का नाम बताने की भी रिक्वेस्ट की. एक यूजर ने कहा ‘अरे रणवीर, आपकी बच्ची का नाम क्या है? हम फैंस बेबी के नाम की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

इस बीच बता दें कि साल 2018 में रणवीर और दीपिका ने एक दूजे का हाथ थामा था. 8 सितंबर को उनकी बेटी का जन्म हुआ. हाल ही में ‘चेन्नई एक्सप्रेस' एक्ट्रेस ने नींद की कमी का जिक्र किया था. कहा था कि वो ठीक से सो नहीं पा रहीं. अपनी ‘लाइव लव ऑफ लेक्चर' सीरीज के दौरान दीपिका ने बताया कि कैसे लगातार नींद की कमी और बर्न आउट ने उन्हें अफेक्ट किया है. यहां तक कि उनके फैसले लेने की एबिलिटी पर भी असर डाला है. पठान एक्ट्रेस ने कहा था, 'जब आप नींद की कमी से जूझ रहे होते हैं तो आप जो फैसले लेते हैं उनपर इसका असर दिखता है और मुझे लगता है कि कभी-कभी मैं असल में इसे महसूस कर सकती हूं.'

Advertisement

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे पता है कि कुछ खास दिनों में जब मैं तनाव महसूस करती हूं या बर्न आउट होती हूं क्योंकि मैंने अच्छी नींद नहीं ली है या सेल्फ-केयर को नजरअंदाज किया है तो मैं बता सकती हूं कि मेरी फैसले लेने की क्षमता कुछ हद तक प्रभावित हो रही है.' दीपिका पादुकोण मां की जिम्मेदारी निभाते हुए सिल्वर स्क्रीन पर भी छाने को तैयार हैं. वो रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. दीपिका फिल्म में शक्ति शेट्टी उर्फ लेडी सिंघम का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
World Bank Report: कामकाजी Womens के लिए 'सजा' बन रही शादी? | NDTV India