दीपिका पादुकोण ने पहली बार साड़ी पहनकर बेबी बंप के साथ किया पोज, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

दीपिका पादुकोण ने साड़ी लुक में कुछ तस्वीरें शेयर कीं. कल्कि स्टार का बेबी बंप वाला पोज देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे फैन्स.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकओण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और आए दिन अपने प्रेग्नेंसी लुक्स और स्टाइल से फैन्स को इंस्पायर करती रहती हैं. अब उनकी एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक बार फिर उनका स्टाइल और लुक ऑन पॉइंट लगा और फैन्स तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. दीपिका ने ये लुक एक पार्टी के लिए लिया था और इस बार वो किसी वेस्टर्न ड्रेस में नहीं बल्कि एथनिक लुक में नजर आईं. दीपिका ने पर्पल कलर की एक खूबसूरत साड़ी पहनी और इस साड़ी को उन्होंने बेबी बंप के साथ बड़ी ही खूबसूरती से कैरी किया. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कीं. इनमें से एक तस्वीर में दीपिका बेबी बंप के साथ पोज देती दिख रही हैं और तस्वीर कितनी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही है ये तो आप देख ही सकते हैं.

रणवीर ने तस्वीर को बताया अपना बर्थडे गिफ्ट

बता दें कि आज यानी कि 6 जुलाई को रणवीर सिंह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में जब उन्होंने दीपिका की तस्वीर देखी तो कमेंट करने से पीछे नहीं रहे. दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा, हाय...मेरा खूबसूरत बर्थडे गिफ्ट. लव यू. रणवीर के इस कमेंट को भी फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा फॉलोअर्स दीपिका की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, ग्लोइंग मम्मी. एक फैन बोला, क्वीन दीपिका और कोई नहीं. एक ने कमेंट किया, ऐसे ही इतनी अच्छी लगती हैं और जरा सी तैयार हो जाएं तो बस देखने वालों की तो चांदी ही हो जाती है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?