दीपिका पादुकोण ने अलग-अलग स्टाइल की ड्रेसेज में करवाया प्रेग्नेंसी फोटोशूट, बेबी बंप को यूं किया फ्लॉन्ट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बहुत ही जल्द मम्मी पापा बनने वाले हैं. इससे पहले कपल ने एक मेटर्निटी फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के पावर कपल और जल्दी ही माता-पिता बनने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने फैंस को अपने खूबसूरत प्रेगनेंसी फोटो शूट से खुश कर दिया है. यह सारी खूबसूरत फोटोज ने हम सभी के फीड्स को खूबसूरत तस्वीरों से भर दिया है. अपनी खूबसूरत केमिस्ट्री दिखाते हुए दीपिका जो अपने प्रेगनेंसी के ग्लो के साथ और भी खूबसूरत लग रही हैं वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी नेचुरल ब्यूटी इस खास पल में और भी निखर कर सामने आ रहा है.  तस्वीरों में वह स्टाइलिश और ग्रेसफुल लग रही हैं. कहना होगा की वह मैटरनिटी फैशन के लिए एक नया ट्रेंड सेट करते हुए नजर आ रही हैं.

दीपिका के साथ खड़े रणवीर सिंह के चहरे पर जल्द पापा बनने की एक्साइटमेंट देखी जा सकती है. उनकी खुशी से साफ पता चल रहा है कि वह एक पिता के रूप में अपनी जिम्मेदारियों को लेने के लिए बेकरार हैं. रणवीर की प्यार भरी नजर और सपोर्टिव प्रेसेंस  इस कपल के मजबूत रिश्ते को दर्शाती है. क्योंकि वे एक साथ इस एक्साइटिंग और बेहद खूबसूरत सफर की शुरुआत कर रहे हैं.

Advertisement

इन तस्वीरों ने फैंस और फॉलोवर्स के बीच में बहुत एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बेबी का आना बॉलीवुड के सबसे मच अवेटेड पलों में से एक है. जहां एक तरफ यह कपल पैरेंटहुड की खुशी में डूबा हुआ है वहीं दूसरी तरफ उनके पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब प्यार और बधाई मिल रही हैं.

Advertisement

इस खूबसूरत कपल की मशहूर लव स्टोरी में उनकी फैमिली का बढ़ना एक नए चैप्टर को जोड़ रहा है. यह पल उनके लिए बेहद खास है. इस कपल ने पहले ही दिखा दिया है कि वे पेरेंट्स के रूप में कितने शानदार होंगे. कई तस्वीरें और वीडियो यह साबित करते हैं और इस तरह से अब फैंस बच्चे के साथ उनकी एक तस्वीर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: Hyderabad Corporates दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए