इस फिल्म से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार चढ़ा था परवान, यूं पहुंची शादी तक बात

Deepika Padukone Birthday Special: बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी यानी कि दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी किसी फेरीटेल से कम नहीं है. ऐसे में आइए हम आपको दीपिका के बर्थडे पर बताते हैं कि कैसे दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
कुछ यूं शुरु हुई थी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी
नई दिल्ली:

Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाली दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को अपना 38वां जन्मदिन मनाएंगी. दीपिका न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ तक उनकी जोड़ी को उनके पति रणवीर सिंह के साथ खूब पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई थी और कैसे दोनों की बात शादी तक पहुंची? आइए हम आपको बताते हैं दीपिका और रणवीर की इस क्यूट लव स्टोरी के बारे में.

Advertisement

एक KISS और शुरू हुई रणवीर-दीपिका की लव स्टोरी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2012 में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म में दोनों के कई इंटीमेट सीन थे, शूटिंग के दौरान जब रणवीर और दीपिका को एक किसिंग सीन करना था, तो दोनों के बीच बॉन्ड काफी स्ट्रांग होता गया और शूटिंग के दौरान जब भी ब्रेक मिलता दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते, एक साथ खाना खाते, घंटों वैनिटी में वक्त बिताते और यहीं से दोनों की दोस्ती बढ़ी, फिर जब दोनों ने बाजीराव मस्तानी फिल्म साथ में की तो दोनों का प्यार परवान चढ़ा. रणवीर और दीपिका ने इसके बाद पद्मावत और 83 जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.

रणवीर दीपिका की शादी को हुए 5 साल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दोनों की शादी कोंकणी रीति रिवाज के अलावा सिंधी रीति रिवाज से भी की गई थी. हाल ही में दोनों की शादी को 5 साल पूरे हो गए हैं और दोनों बी-टाउन के सबसे फेमस कपल माने जाते हैं. दीपिका और रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी. इसके अलावा रणवीर सिंह भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. वो जल्द ही डॉन-3, तख्त, बैजू बावरा जैसी फिल्म में नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND vs SA T20 WC Final: India या South Africa, Final में किसका पलड़ा है भारी? | Rohit Sharma