दीपिका पादुकोण ने शेयर कीं 10 नई फोटो, इंडियन आउटफिट में बेबी बंप वाली तस्वीर देख फैंस भी दे बैठे दिल

Deepika Padukone New Photos: कल्कि 2898एडी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए 10 नई तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deepika Padukone New Photos: दीपिका पादुकोण, जो इन दिनों कल्कि 2898एडी की बॉक्स ऑफिस पर सफलता एन्जॉय कर रही हैं. वह सितंबर में बच्चे को जन्म देने वाली है. वहीं इस नए पड़ाव का स्वागत करते हुए वह अपने फैंस के साथ आए दिन नए पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी बीच कल्कि 2898एडी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी 10 तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे और उनके बेबी बंप के साथ फोटो को भूल नहीं पाएंगे, जिसमें उनका प्रेग्नेंसी ग्लो देखने लायक है. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रेड कलर के खूबसूरत अनारकली सूट में देखा जा सकता है. 

खूबसूरत आउटफिट के साथ उनकी ज्वैलरी, हेयरस्टाइल और मेकअप एक्ट्रेस के लुक पर चार चांद लगा रहा है. 

दीपिका का यह आउटफिट कस्टम तोरानी अनारकली है, जो कि सांस्कृतिक विरासत पर आधारित है. यह 20वीं सदी के सिंधी चोगा सलवार से प्रेरित थी, जो उनके पति रणवीर सिंह के सिंधी वंश का प्रतीक है.

कपड़ों पर जरदोजी की कढ़ाई का बारीक काम और गोटा-पंक्तिबद्ध दुपट्टा उन्हें एक अवास्तविक शाही लुक दे रहा था. वहीं बालों में गजरा उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था. 

इस खूबसूरत आउटफिट में इंस्टा फैमिली के साथ के साथ एक्ट्रेस ने कुल 10 तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. 

हालांकि तस्वीरों को एक्ट्रेस ने थोड़ा धुंधला ही रखा. लेकिन खूबसूरती तो छिपाए नहीं छिपती, जो कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई तस्वीरों में साफ दिख रही है. 

Advertisement

बता दें, 38 वर्षीय दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में पति रणवीर सिंह से शादी की थी. वहीं साल 2024 की शुरुआत में कपल ने प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए डिलीवरी डेट सितंबर में बताई थी, जिसके बाद कपल के बेबी के आने की गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News