डेडपूल स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने की रणवीर सिंह की तारीफ, बोले- वह बहुत ही अमेजिंग और फनी हैं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, डेडपूल स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की और उन्हें अमेजिंग और फनी बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म डेडपूल और वूल्वरिन का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है और अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन इस उत्साह को और बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, डेडपूल स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की और उन्हें अमेजिंग और फनी बताया. साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह की फिटनेस पर भी कमेंट किया. उनसे जब पूछा गया कि मौका मिलने पर वे किस बॉलीवुड स्टार के साथ काम करना चाहेंगे?

इस सवाल के जवाब में डेडपूल स्टार रयान रेनॉल्ड्स ने कहा, "मुझे भी पता नहीं है. लेकिन रणवीर सिंह अमेजिंग हैं. उन्होंने डेडपूल में आवाज भी दी है. वो बहुत मजेदार भी हैं. आपको लगता है कि आप शेप में हैं? ये आदमी...इस आदमी को देख कर लगेगा कि आप एक क्रिप्ट कीपर हैं". इस वीडियो पर लोगों के भी जमकर रिएक्शन और कमेंट देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "कोई तो हॉलीवुड से रणवीर सिंह की तारीफ कर रहा है". तो एक और यूजर ने लिखा है, "रणवीर ने डेडपूल के डब को खराब कर दिया". एक और यूजर लिखते हैं, "रयान आप बहुत इनोसेंट हैं". 

Advertisement

जरा सोचिए अगर रयान रेनॉल्ड्स और रणवीर सिंह एक साथ मिलकर कोई फिल्म बनाते हैं, तो वह फैन्स के लिए कितना अद्भुत पल होगा. आपको बता दें कि मार्वल स्टूडियोज की डेडपूल और वूल्वरिन 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा