Deadpool & Wolverine Hindi Teaser: जवान और सालार को पीछे छोड़ने आ गए डेडपूल और वुलवरिन, एक्शन ऐसा जुलाई तक इंतजार करना हो जाएगा मुश्किल

Deadpool & Wolverine Hindi Teaser: डेडपूल के साथ वुलवरिन आ गया है. इस बार बॉक्स ऑफिस पर ना सालार और ना ही जवान का रिकॉर्ड बचने वाला है. देखें डेडपूल ऐंड वुलवरिन का टीजर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Deadpool & Wolverine Hindi Teaser: डेडपूल ऐंड वुलवरिन का हिंदी टीजर
नई दिल्ली:

Deadpool & Wolverine Official Hindi Teaser: जवान और सालार ने बॉक्स ऑफिस पर एक्शन के साथ जमकर धूम मचाई थी. जवान और सालार का बॉक्स ऑफिस कमाल का रहा है. लेकिन जानते हैं हॉलीवुड के वर्ल्ड फेमस सुपरहीरो की जोड़ी एक साथ एक ही फिल्म में आ रही है. ये सुपरहीरो हैं डेडपूल और वुलवरिन और फिल्म का नाम है डेडपूल ऐंड वुलवरिन (Deadpool & Wolverine Teaser). फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में डेडपूल अपने जलवे दिखाता नजर आ रहा है जबकि वुलवरिन की सिर्फ एक झलक ही मिलती है. इस तरह दो सुपरहीरो के साथ आने से डेडपूल 3 को लेकर फैन्स में क्रेज सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 

Advertisement

इसे भी पढ़ें: इंसानों की तरह बोलते हैं, घोड़ा दौड़ाते हैं और आदमी का करते हैं शिकार- इन बंदरों का वीडियो देखा तो रोंगटे हो जाएंगे खड़े

डेडपूल ऐंड वुलवरिन हिंदी टीजर

Advertisement

मारवल स्टूडियोज की 'डेडपूल ऐंड वुलवरिन' को शॉन लेवी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रायन रेनॉल्ड्स डेडपूल के रोल में हैं जबकि ह्यू जैकमैन वुलवरिन के किरदार में दिखेंगे. ये दोनों सुपरहीरो ही फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. इनके अलावा 'डेडपूल ऐंड वुलवरिन' में एमा कोरिन, मोरेना बेचरिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उगम्स, करन सोन और मैथ्यू मैकफेडन नजर आएंगे. मारवल स्टूडियोज की फिल्म 26 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुग में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस तरह फैन्स को अभी अपने सुपरहीरोज को स्क्रीन पर देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा. 

Advertisement

रायन रेनॉल्ड्स की डेडपूल के इससे पहले तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं. इस तरह इसे डेडपूल 3 भी कहा जा सकता है. डेडपूल का पहला पार्ट 2016 में रिलीज हुआ था जबकि दूसरा पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था. इन फिल्मों को पसंद किया गया था. वैसे भी डेडपूल ऐसा सुपरहीरो जो अपनी तल्ख जुबान के लिए पहचाना जाता है. इस तरह उसके डायलॉग काफी मजेदार होते हैं और फिल्म का एक्शन भी धमाकेदार रहता है. जबकि वुलवरिन एक्स मैन सीरीज का किरदार है. वहीं वुलवरिन एक्स मैन सीरीज के लिए अलावा स्टैंडअलोन फिल्मों में भी नजर आ चुका है और हर बार फैन्स ने इस किरदार को जमकर पसंद किया है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India