Deadpool and Wolverine Box Office Collection: अक्षय कुमार की सरफिरा और विक्की कौशल की बैड न्यूज को इस फिल्म ने दे डाली धोबी पछाड़

Deadpool and Wolverine Box Office Collection: डेडपूल ऐंड वुल्वरिन को रिलीज हुए अभी सिर्फ आठ ही दिन हुए हैं लेकिन फिल्म ने वो करिश्मा कर दिखाया है जिसके लिए अक्षय कुमार और विक्की कौशल अपनी फिल्मों सरफिरा और बैड न्यूज के लिए तरसते रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Deadpool and Wolverine Box Office Collection: डेडपूल ऐंड वूल्वरिन को भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुग, कन्नड़ और मलयालम में 26 जुलाई को रिलीज किया गया है. हॉलीवुड फिल्म डेडपूल ऐंड वुल्वरिन को रिलीज हुए अभी सिर्फ आठ ही दिन हुए हैं लेकिन फिल्म ने वो करिश्मा कर दिखाया है जिसके लिए अक्षय कुमार और विक्की कौशल अपनी फिल्मों सरफिरा और बैड न्यूज के लिए तरसते रह गए. जी हां, सरफिरा का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ तो वहीं विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज भी कोई चमत्कार करने में कामयाब नहीं रह सकी.

दर्शकों ने मार्वल स्टूडियोज की एक्शन एंटरटेनर डेडपूल और वुल्वरिन को जबरदस्त प्यार दिया है क्योंकि फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 113.23 करोड़ रुपये का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शम किया है. इस एक्शन फिल्म को दुनि्याभर में जमकर पसंद कियटा जा रहा है. मार्वल स्टूडियोज की डेडपूल और वुल्वरिन रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन की फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन की कहानी और एक्शन दोनों को ही खूब पसंद किया जा रहा है.

डेडपूल ऐंड वूल्वरिन ट्रेलर

Advertisement

वैसे भी दर्शकों ह्यू जैकमैन की वुल्वरिन किरदार में वापसी देखकर बेहद खुश हैं. हाल ही में पीपल मैग्जीन के साथ एक इंटरव्यू में, रेनॉल्ड्स ने कहा था कि 55 साल की उम्र में ह्यू जैकमैन ने अपनी एनर्जी से फिल्म के चुनौतीपूर्ण स्टंट को आसानी से कर दिखाया. वे अपनी स्पीड और आत्मविश्वास के साथ अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं, जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा. शॉन लेवी ने 'डेडपूल एंड वुल्वरिन' का निर्देशन किया है, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स, ह्यू जैकमैन, एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गाम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफैडेन मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

Ajay Devgn और Janhvi Kapoor सुलझा पाएंगे Box Office की पहेली?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Firozabad की पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 5 की मौत, कई घायल