दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का BTS वीडियो वायरल, कहीं नहीं देखी होगी काजोल और शाहरुख की ऐसी मस्ती

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बिहाइंड द सीन वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में काजोल और शाहरुख खान की मस्ती देख कर यकीनन आपका दिन बन जाएगा. आपने ये फुटेज पहले कभी नहीं देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
DDLJ फिल्म का BTS वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

काजोल अगर आप की फेवरेट एक्ट्रेस हैं तो उनकी हंसी से आप जरूर वाकिफ होंगे. काजोल जब मुस्कुराती हैं तो उसके साथ उनकी आंखों की चमक भी बढ़ जाती है. बस उनके चेहरे की यही रौनक काफी होती है किसी का भी दिन बना देने के लिए. अगर आपका भी दिन कुछ उबाऊ, बोरिंग या बोझिल सा गुजरा है तो आप भी काजोल का चुलबुला अंदाज देखकर अपना दिन खास बना सकते हैं. उनकी फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बिहाइंड द सीन वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें काजोल की मस्ती और उसमें शाहरुख खान का उनको साथ देना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

काजोल की मस्ती

हार्ट्स फोर काजोल नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने काजोल के वीडियोज का एक कोलाज तैयार कर शेयर किया है. इस कोलाज में काजोल के अलग अलग सीन्स हैं. जो दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे मूवी के बिहाइंड द सीन वीडियोज हैं. इस वीडियो में काजोल फिल्म के शूट पर काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं. कभी वो डांस की स्टेप करते हुए नजर आ रही हैं. तो कभी एसकेलेटर पर उतरते हुए गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रही हैं. फिल्म का सबसे इमोशनल सीन भी उन्होंने अपनी हंसी से मजेदार बना दिया है. एक सीन वो फिल्म के डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ भी हंसी मजाक करती दिख रही हैं. सबसे ज्यादा मजेदार बात ये है कि फिल्म में उनके को स्टार शाहरुख खान भी उनके इस नटखट अंदाज में उनका साथ दे रहे हैं.

Advertisement

मूवी से शानदार हैं ये सीन

काजोल का ये चुलबुला अंदाज फैन्स को खासा पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा कि फिल्म तो बहुत क्यूट थी लेकिन उसके बिहाइंड द सीन उससे भी ज्यादा प्यारे हैं. एक यूजर ने लिखा कि काजोल आज भी उतनी ही चुलबुली लगती हैं. इस वायरल वीडियो ने फैन्स को नब्बे के दशक के उस दौर की भी याद दिला दी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: Pijore बस हादसे में घायल छात्रों ने बताया किस वजह से हुआ हादसा