डेविड कैमरून की फेवरेट एक्ट्रेस हैं ऐश्वर्या राय, इस फिल्म में उन्हें देख बन गए थे फैन

ऐश्वर्या राय काम के मामले में केवल देश ही नहीं विदेशों में भी एक्टिव रहती हैं. चाहे कान फिल्म फेस्टिवल हो या कोई फैशन वीक ऐश्वर्या की मौजूदगी वहां बताती हैं कि वह ग्लोबल स्टार हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ऐश्वर्या राय के फैन हैं डेविड कैमरून
नई दिल्ली:

NDTV वर्ल्ड समिट में यूके के पूर्व प्रधानमंत्री डेविड कैमरून ने भारतीय सिनेमा को लेकर भी अपनी पसंद बताई. जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कोई बॉलीवुड फिल्म देखी है तो उनका जवाब था मुझे ऐश्वर्या राय से मिलकर बहुत अच्छा लगा था. उस समय मैं प्रधानमंत्री था. मैंने उनकी देवदास फिल्म देखी है. अगर लेटेस्ट भारतीय फिल्म की बात करें तो ये होटल मुंबई है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह भारत को आतंकवाद की वजह से काफी कुछ झेलना पड़ा है. वैसे उनका ऐश्वर्या का नाम लेना कोई हैरानी की बात नहीं हैं. ऐश्वर्या एक ग्लोबल आइकन हैं और उनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी खूब है. वह उन सितारों में से एक हैं जिन्हें बाहर के देशों में भी खूब फॉलो किया जाता है. 

ऐश्वर्या राय इंटरनेशनल मंच पर रहती हैं एक्टिव

ऐश्वर्या राय काम के मामले में केवल देश ही नहीं विदेशों में भी एक्टिव रहती हैं. चाहे कान फिल्म फेस्टिवल हो या कोई फैशन वीक ऐश्वर्या की मौजूदगी वहां बताती हैं कि वह ग्लोबल स्टार हैं और इंटरनेशनल आइकन हैं. फिल्मी फ्रंट पर बात करें तो ऐश्वर्या हाल में पोन्नियिन सेल्वन में नजर आई थीं. ये फिल्म दो पार्ट में आई थी और इसके दोनों ही पार्ट में ऐश्वर्या राय के काम को बेहद सराहा गया. कामकाज के अलावा ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थीं. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन से अलग हो रही हैं हालांकि बाद में अभिषेक ने खुद सामने आकर सफाई दी कि ऐसा कुछ नहीं है. 

Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: भारत-चीन के बीच गश्त पर बनी अहम सहमति | LAC | Breaking News