सोनम कपूर ने डेविड बेकहम के लिए रखी वेलकम पार्टी, बॉलीवुड सेलेब्स का लगा तांता, देखें तस्वीरें

इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड के वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल मैच के बाद डेविड बेकहम को उनके लिए सोनम कपूर और पति आनंद आहूजा द्वारा रखी गई वेलकम पार्टी में देखा गया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

David Beckham Welcome Party: डेविड बेकहम तीन दिन की यात्रा पर हैं. जहां बीते दिन उन्हें इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड के वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल मैच का लुत्फ उठाते देखा गया तो वहीं उनके लिए सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा द्वारा रखी गई वेलकम पार्टी में शिरकत करते हुए भी देखा गया, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शिरकत करते हुए नजर आए. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

पूर्व इंग्लिश फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने मुंबई स्थित घर पर एक भव्य वेलकम पार्टी रखी, जिसमें शिरकत करते हुए फुटबॉलर को देखा गया.

उन्होंने सोनम कपूर और उनके पति के साथ पैपराजी को पोज भी दिए. इस दौरान वह ब्लैक लुक में नजर आए. जबकि एक्ट्रेस पार्टी के लिए, सोनम कपूर सफेद और लाल साड़ी में नजर आईं, जबकि आनंद ने काले कुर्ते में उनका साथ दिया.

इसके अलावा पार्टी में अन्य मेहमान भी शामिल हुए, जिस लिस्ट में एक्ट्रेस के को स्टार रह चुके शाहिद कपूर वाइफ पत्नी मीरा राजपूत के साथ पार्टी में भाग लेते देखा गया था.

अन्य मेहमानों में सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर, दोस्त फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी पार्टी में पहुंचे. इसके अलावा करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को भी साथ देखा गया. 

Advertisement

बता दें, इससे पहले डेविड बेकहम को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ भी देखा गया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024 में Anti Incumbency पर क्या बोले CM Nayab Singh Saini?