दुनिया के सबसे महंगे एक्टर का बेटियों ने लिपस्टिक से कर दिया हाल-बेहाल, लोग बोले- हैप्पी होली भैया

ड्वेन डगलस जॉनसन यानी ‘दि रॉक' को आपने रिंग में लड़ते या फिल्मों में अभिनय करते तो देखा ही होगा. लंबे-चौड़े रॉक का हार्ड लुक तो हर किसी ने देखा है, लेकिन उनके अंदर के कोमल दिल पिता को कम ही लोग जानते होंगे. देखिए यह मजेदार वीडियो.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रॉक का बेटियों ने कुछ यूं किया बुरा हाल
नई दिल्ली:

ड्वेन डगलस जॉनसन यानी ‘दि रॉक' को आपने रिंग में लड़ते या फिल्मों में अभिनय करते तो देखा ही होगा. लंबे-चौड़े रॉक का हार्ड लुक तो हर किसी ने देखा है, लेकिन उनके अंदर के कोमल दिल पिता को कम ही लोग जानते होंगे. रॉक ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख आप भी जान पाएंगे कि इस हट्टे-कट्टे शरीर में एक कोमल हृदय पिता बसता है, जो अपने बच्चों की खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है. इस वीडियो को देख समझ जाएंगे कि बेटियां पापा का किस तरह हाल-बेहाल कर रही हैं.

Advertisement

रॉक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी दोनों बेटियों के साथ ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में द रॉक के साथ उनकी बेटियां, जैस्मिन और तियाना मस्ती करती नजर आ रही हैं. अपने पिता को हैंडसम दिखाने के लिए जैस्मिन और तियाना उनका मेकअप करती हैं. लिपस्टिक और काजल से बेटियां रॉक के चेहरे पर पेंटिंग कर देती हैं. पूरे चेहरे पर लिपस्टिक की लीपा-पोती कर, बच्चियां रॉक के पूरे चेहरे को पिंक कर देती हैं. बच्चियों की इस मस्ती को देख रॉक बस मुस्कुराते नजर आते हैं.

Advertisement

रॉक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने और बेटियों के बीच हुई बातचीत को लिखा, ‘डैडी क्या हम आपको मेकओवर दे सकते हैं? नो बेबी, डैडी की 10 मिनट में जूम मीटिंग है….मैं अब अपने सिर और चेहरे से लिपस्टिक हटाने की कोशिश में एक घंटा बिता चुका हूं - मुझे नहीं पता था.' उनके इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है कि हैप्पी होली भैया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: क्या आप जानते हैं टेक से जुड़े ये तथ्य