दंगल 2 आ रही है... पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद रेसलर विनेश फोगाट को आमिर खान ने किया फोन तो फैंस ने दिया ये रिएक्शन

पेरिस ओलंपिक 2024 से भारत लौटने के बाद भारतीय रेसलर विनेश फोगाट से आमिर खान ने बात की, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भारतीय रेसलर विनेश फोगाट पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद भारत वापस लौट आई हैं. उन्होंने पिछले महीने सेमीफाइनल में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, लेकिन महिला कुश्ती के 50 किलोग्राम फ्रीस्टाइल में कुछ ग्राम का फर्क होने के कारण उन्हें फाइनल से अयोग्य घोषित कर दिया गया. हालांकि देश ने उनकी सराहना की. जबकि सेलेब्स उनके लिए सपोर्ट में खड़े रहे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सुपरस्टार आमिर खान को वीडियो कॉल पर विनेश फोगाट से बात करते हुए देखा जा सकता है. 

फोटो में विनेश फोगाट को मिस्टर परफेक्शनिस्ट से वीडियो कॉल पर बात करते हुए देखा जा सकता है. साफ पता चल रहा है कि वह उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में पूर्व रेसलर कृपा शंकर को भी देखा जा सकता है. वहीं विनेश फोगाट के चेहरे के एक्सप्रेशन भी उनकी खुशी को बयां कर रहे हैं. 

तस्वीरों के सामने आते ही सोशल मीडिया पर फैंस ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा चैंपियन है तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, दंगल 2 रास्ते में है. तीसरे यूजर ने इसे खूबसूरल पल कहा. जबकि कई लोगों ने विनेश फोगाट के लिए चीयर भी किया है. 

गौरतलब है कि साल 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की दंगल रिलीज हुई थी, जिसे नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी, जिसमें पूर्व रेसलर महावीर फोगाट अपनी बेटियों को कॉमनवेल्थ गेम्स तक पहुंचाने का सफर तय करता है. यह बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, जिसके बाद फैंस को दंगल 2 का बेसब्री से इंतजार है. 



 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल