टिप टिप बरसा पानी पर इस एक्ट्रेस ने खूब किया डांस, म्यूजिक इंडस्ट्री के किंग की बेटी होते हुए भी सिनेमाघर में नहीं देखी कभी कोई फिल्म

इस एक्ट्रेस ने हाल में रवीना टंडन के साथ काम किया है. अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बोलीं ये तो सपना सच होने जैसा था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

टीवी स्टार पार्थ समथान के साथ घुड़चढ़ी में नजर आईं खुशाली कुमार  गुलशन कुमार की सबसे छोटी बेटी हैं. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बना रहीं खुशाली हाल में जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे बड़े स्टार्स के साथ नजर आईं. जरा सोचिए जिस एक्ट्रेस के साथ उन्होंने फिल्म में स्क्रीन शेयर की उसकी उन्होंने एक भी फिल्म नहीं देखी. हाल में खुशाली ने एक ऐसा खुलासा कर दिया कि सुनकर लोग हैरान हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है?

नहीं देखी रवीना की कोई फिल्म 

खुशाली ने बताया कि वो रवीना टंडन के गानों तू चीज बड़ी है मस्त मस्त, टिप टिप बरसा पानी पर डांस किया करती थीं लेकिन उन्होंने कभी भी थियेटर में जाकर एक्ट्रेस की कोई फिल्म नहीं देखी. खुशाली ने बताया कि बचपन में उनकी मां उन्हेंन बाहर थियेटर जाकर फिल्म देखने की इजाजत नहीं दिया करती थीं. 

खुशाली ने कहा,  मैंने उनकी फिल्में टीवी पर देखी हैं लेकिन थियेटर में नहीं देखी. बचपन में हमें फिल्म के लिए बाहर जाने को नहीं मिलता था. लास्ट में जा के मम्मी ने हमें थियेटर जाने की इजाजत दी. हमें बहुत ही प्रोटेक्टिव तरीके से रखा गया था. लेकिन मैंने हमेशा ही रवीना मैम के गाने देखे और उन पर खूब डांस भी किया है. वे सभी गाने मेरे फेवरेट हैं.

सपना सच होने जैसा था रवीना मैम के साथ काम करना 

अपनी फिल्म घुड़चढ़ी के बारे में बात करते हुए खुशाली ने बताया, रवीना टंडन के साथ स्क्रीन शेयर करना तो सपना सच होने जैसा था. पहला दिन तो मेरे लिए बेहद खास था जब सेट पूरी कास्ट था. संजय सर, रवीना मैम, पार्थ सभी सेट पर एक हैप्पी फैमिली की तरह रहते थे.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए Chennai Corporates