शादी में हरियाणवी गाने पर इन दो बहनों में हो गया डांस का मुकाबला, पीली वाली ने तो कर दिया कमाल- देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर अकसर हैरान कर देने वाले वीडियो सामने आते हैं. लेकिन इन दो नन्हीं बहनों का डांस मुकाबला कुछ हटकर है. देखें कैसे इन्होंने हरियाणवी गाने पर एक दूसरे को टक्कर दी.

शादी में हरियाणवी गाने पर इन दो बहनों में हो गया डांस का मुकाबला, पीली वाली ने तो कर दिया कमाल- देखें वायरल वीडियो

इन दोनों बहनों के डांस मुकाबले को देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां हर दिन कुछ नया और हैरान कर देने वाले टैलेंट देखने को मिलते हैं. कभी 80 साल की उम्र के बुजुर्ग की जिंदादिली नजर आती है तो छोटे पैकेट का बड़ा धमाका सुर्खियों में छाया रहता है. यूं कहें तो इंटरनेट पर हर रोज एक नया जलवा देखने को मिल रहा है.  इस बीच आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं उसे देखकर यकीनन आप भी खुद को झूमने से रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में नजर आ रहीं इन दो छोटी बच्चियों की जबरदस्त परफॉर्मेंस के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल हैं. हरियाणवी गाने पर डांस कर रही दोनों बच्चियां इन दिनों अपने लाजवाब एक्सप्रेशंस और जबरदस्त परफॉर्मेंस से इंटरनेट की सुर्खियां बटोर रही हैं.

सोशल मीडिया पर दो छोटी बच्चियों के डांस का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे- 'ये तो छोटा पैकेट बड़ा धमाका है'. इस शानदार वीडियो को डांस प्राची नाम के इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के माहौल में बज रहे डीजे पर दो छोटी बच्चियां सज धजकर डांस कर रही हैं. डीजे जोर शोर से गाना 'बलम मेरा छह फुट का' बजा रहा है और ये दोनों बच्चियां एक दूसरे को टक्कर देते हुए डांस कर रही हैं. आसपास खड़े ढेर सारे लोग इनका डांस देख तालियां बजा रहे हैं और सोशल मीडिया भी इस डांस का दीवाना हो गया है. खास बात ये है कि बच्चियां गाने के लिरिक्स के हिसाब से एक्सप्रेशंस के साथ एक दूसरे को जवाब दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को हाल ही में पोस्ट किया गया है और इसकी लोकप्रियता आसमान छू रही है. अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं और ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन से पता चल रहा है कि ये दोनों बच्चियां आपस में बहन हैं और इनका नाम मायरा और प्राची है. मेरठ में हुए एक शादी समारोह में ये जबरदस्त डांस कंपटीशन लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.