मराठी सॉन्ग ‘रघु पिंजरियात आला’ में नजर आएंगी डेजी शाह, बोलीं- पूरी तरह से एक अलग अनुभव था

जय हो और हेट स्टोरी 3 में अपनी भूमिकाओं के लिए खास पहचान रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह मराठी सॉन्ग ‘रघु पिंजरियात आला’ में नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

जय हो और हेट स्टोरी 3 में अपनी भूमिकाओं के लिए खास पहचान रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी शाह मराठी सॉन्ग ‘रघु पिंजरियात आला' में नजर आएंगी. आउट-एंड-आउट देसी नंबर बहुप्रतीक्षित लोकप्रिय फ्रेंचाइजी फिल्म ‘दगड़ी चॉल 2' का हिस्सा है. गाने पर डेजी शाह ने कहा, ‘मुझे हमेशा से डांस का शौक रहा है और यह डांस नंबर पूरी तरह से एक अलग अनुभव था. सेट पर कमाल का रोमांच और उत्साह था. जब डांस नंबरों की बात आती है तो मैं बहुत सी अभिनेत्रियों को देखती हूं. मुझे खुशी है कि मैं इतने बेहतरीन गाने के साथ न्याय कर सकी".

डांस नंबर के लिए पहली पसंद थीं डेजी

निर्माता संगीता अहीर ने कहा, “रघु पिंजरियात आला के लिए डेजी हमारी पहली पसंद थीं. जब हमने उससे पूछा तो वह उत्साहित हो गई और तुरंत मान गईं. गाने के पीछे की पूरी टीम ने इसे एक मजेदार, जोशीला गाना बनाया है, जिस पर नाचने से खुद को कोई नहीं रोक सकता". इस गाने को अमृतराज और मुग्धा ने गाया और इसके बोल क्षितिज पटवर्धन ने लिखे हैं. कोरियोग्राफी आदि शेख की है. दगड़ी चॉल मराठी एक्शन थ्रिलर एक हिट फिल्म. 

18 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म 

Advertisement

दगड़ी चॉल 2 में अंकुश चौधरी दिखाई देंगे. इसमें मकरंद देशपांडे भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म को चंद्रकांत कांसे ने डायरेक्ट किया है. बात करें डेजी शाह की तो उन्हें हेट स्टोरी 3, जय हो, रेस 3 जैसी फिल्मों में देखा गया है. डेजी शाह फिल्मों में आने से पहले कोरियोग्राफर थीं. डेजी शाह को सलमान खान ने भी उनके इस नए गाने के लिए बधाई देते हुए उनका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया