OTT पर देखें पैसेंजर और टैक्सी ड्राइवर की ये अनोखी कहानी, आप भी चाहेंगे ये सफर कभी खत्म ना हो

एयरपोर्ट से एक औरत टैक्सी लेती है. फिर सफर के दौरान कैब ड्राइवर से कुछ ऐसी बातचीत शुरू होती है कि दोनों ही इसमें पूरी तरह इन्वॉल्व हो जाते हैं. इस फिल्म को अब ओटीटी पर देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

ओटीटी पर कमाल की फिल्में हैं. ऐसी ही एक फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन और मशहूर एक्टर शॉन पेन की है. इस मूवी का नाम है डैडियो. जो लोग इस लीड पेयर के फैन्स हैं उन्हें बता दें कि बहुत जल्द इन्हें एक साथ देखने का इंतजार कत्म होने वाला है. डकोटा जॉनसन और शॉन पेन की फिल्म 28 जून, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इससे पहले इसे कई फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया गया था. अब ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है.

डैडियो फिल्म को जो लोग ओटीटी पर देखना चाहते हैं वो लोग अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इसके अलावा ये ऐपल टीवी, यू ट्यूब और गूगल प्ले पर भी देख सकते हैं. फिल्म की कहानी गर्ली नाम की महिला के आसपास घूमती है. फिल्म में एक महिला है जो आधी रात में एक एयरपोर्ट पर उतरती है और मैनहेट्टन स्थित अपने घर के लिए एक कैब हायर करती है. लेकिन इसी कैब के सफर के दौरान बहुत सी चीजें बदलने लगती हैं. ये सब होता है उस महिला और कैब ड्राइवर की बातचीत की वजह से. कैब ड्राइवर महिला को कुछ ऐसी बातें बताता है कि वो चाह कर भी उस कंवर्सेशन को अधूरा नहीं छोड़ना चाहती है.

फिल्म की कास्ट भी बहुत खास है. फिल्म में एकेडमी अवॉर्ड विनर शॉन पेन नजर आए. उनके साथ फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम एक्ट्रेस डकोटा जॉनसन लीड रोल में हैं. डैडियो को डायरेक्टर किया है क्रिस्टी हॉल ने. वही फिल्म की राइटर भी हैं. फिल्म की लीड कास्ट डकोटा जॉनसन फिल्म के प्रड्यूसर्स में से एक हैं. उनके अलावा रॉ डॉन्नेली, टैरी डग्स और पैरिस कासिदोकोस्टाज फिल्म के प्रड्यूर्स हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump vs Kamala Harris: ट्रंप के लिए 'खतरे की घंटी' तो नहीं, कमला की बढ़ती लोकप्रियता