Viral Video : श्रीदेवी और ऋषि कपूर के गाने ‘ओ मेरी चांदनी’ पर दादाजी ने किया डांस, वीडियो देख फैंस बोले- खुश रहने की कोई उम्र नहीं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दादाजी श्रीदेवी और ऋषि कपूर का गाना ‘ओ मेरी चांदनी' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. दादाजी के प्रोफाइल में वीडियो क्रिएटर लिखा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सफेद बालों वाले दादाजी श्रीदेवी और ऋषि कपूर का गाना ‘ओ मेरी चांदनी' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. वह जनरल स्टोर के सामने खड़े हैं. उन्होंने सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है और आंखों पर चश्मा लगा है. वीडियो में दिख रहा है कि वह काफी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं. उनका यह डांस वीडियो और अंदाज यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दिख रहे दादाजी का नाम Vijay Kharote है और यह वीडियो उनके प्रोफाइल से शेयर की गई है.

दादाजी के प्रोफाइल में वीडियो क्रिएटर लिखा है. दादाजी ने कई सारे वीडियो और रील्स शेयर किए हैं. एक वीडियो में वह 'धूप में निकला न करो रूप की रानी' गाने पर डांस किया है. इंस्टा पर उनके 65 हजार के करीब फॉलोवर्स हैं. वीडियो पर कई सारे यूजर्स ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, दादाजी को देख कर लग रहा है, खुश रहने की कोई उम्र नहीं होती. एक दूसरे यूजर ने लिखा, जबरदस्त दादाजी. एक अन्य यूजर ने लिखा है, क्या बात दादाजी.

बता दें कि यह गाना ‘रंग भरे बादल से तेरे नैनों के काजल से' 1989 में रिलीज हुई फिल्म "चांदनी" का है. इसमें संगीत दिया हैं शिव हरी ने और इस गाने को लिखा है, आनंद बक्शी ने और इसे आवाज दी है श्रीदेवी और  जॉली मुखर्जी. इस गाने को श्रीदेवी और ऋषि कपूर पर फिल्माया गया था.

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?