रक्षाबंधन पर सामने आया शिल्पा शेट्टी के बच्चों का क्यूट वीडियो, नन्ही समीशा का अंदाज जीत लेगा दिल

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को पूरे मन से मनाते हुए नजर आए. शिल्पा शेट्टी के घर भी भाई और बहन के अटूट बंधन का ये त्यौहार बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मनाया गया.

रक्षाबंधन पर सामने आया  शिल्पा शेट्टी के बच्चों का क्यूट वीडियो, नन्ही समीशा का अंदाज जीत लेगा दिल

समीशा ने भाई को बुलाया 'पाजी', इस तरह मनाया रक्षाबंधन

नई दिल्ली:

रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को पूरे मन से मनाते हुए नजर आए. शिल्पा शेट्टी के घर भी भाई और बहन के अटूट बंधन का ये त्यौहार बहुत ही प्यार भरे अंदाज में मनाया गया. शिल्पा शेट्टी ने इस मौके पर बेटे वियान और बेटी समीशा का क्यूट का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में क्यूट समीशा भाई के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. समीशा अपने भाई को पाजी कह कर बुलाती हैं और प्यार से गले लगाती दिखती हैं.


रक्षाबंधन पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान और बेटी समीशा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नन्ही समीशा दौड़ती हुई जाती हैं और बड़े ही प्यार से अपने भाई वियान को गले लगा लेती हैं. वियान भी बहन को खूब प्यार से गले लगाता है. फिर दोनों मिलकर हैप्पी रक्षाबंधन बोलते हैं. इसके बाद शिल्पा बेटी समीशा से पूछती हैं कि वो कौन हैं तो समीशा अपने तोतली सी बोली में कहती हैं, वो मेरा पाजी है, मेरा भाई. समीशा और वियान दोनों रेड और व्हाइट कलर की सेम प्रिंट वाली ड्रेस में बेहद क्यूट दिख रहे हैं.

वीडियो पर कमेंट कर फैंस समीशा और वियान को रक्षाबंधन की बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनकी बॉन्डिंग को बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सो क्यूट बेबीज. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, सो एडोरेबल. बता दें कि शिल्पा और राज कुंद्रा अक्सर अपने बच्चों के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर करते हैं. शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा के साथ शादी की थी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com