नोरा या सनी नहीं कान्हा जी के भजन पर छोटी बच्ची ने सत्संग में किया ऐसा डांस जीत लिया दिल, लोग बोले- ये हैं संस्कार

आजकल के बच्चे नेहा कक्कड़, नोरा फतेही के गानों को खूब इंजॉय करते हैं. लेकिन ये छोटी सी बच्ची जिस तरह से सत्संग में मुरलीधर की धुन पर नाचती नजर आ रही है, उसे देखकर आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आजकल के जमाने में बच्चे बॉलीवुड गानों की तरफ ज्यादा अट्रैक्ट होते हैं, क्योंकि इसमें जोरदार म्यूजिक, डांस और एंटरटेनमेंट होता है. अक्सर बच्चे मुन्नी बदनाम हुई से लेकर डीजे वाले बाबू तक के गानों में झूमते नजर आते हैं. लेकिन इस नए जमाने में एक ऐसी बच्ची का डांस हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर दिल खुश हो जाएगा. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्ची बॉलीवुड के आइटम नंबर पर नहीं बल्कि सत्संग में भजन पर भक्ति में लीन होकर थिरकती नजर आ रही है.

मंत्रमुग्ध कर देगा बच्ची का ये वीडियो 

इंस्टाग्राम पर narwalparmila_jaglan नाम से बने पेज पर एक बच्ची का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'और भेजो दादी के साथ सत्संग में'... दरअसल, इस वीडियो में ये छोटी सी बच्ची कान्हा जी के भजन पर डांस करती नजर आ रही है. कभी अपने हाथों से मुरली बजा रही है, तो कभी कमर मटका रही है. नीले रंग की फ्रॉक और छोटी सी छोटी बनाएं इस बच्ची का वीडियो पूरे इंटरनेट पर छा गया और इसे देखकर यूजर्स का मन भी खुश हो गया.

Advertisement

सोशल मीडिया पर भजन पर डांस करती इस बच्ची का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा और 6 लाख 37 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया अच्छा ही है अगर दादी नानी के साथ सत्संग में जाने से बच्चों में अच्छे संस्कार आते हैं, तो इसमें बुरा क्या है. एक अन्य यूजर ने लिखा आज के जमाने के हिसाब से बहुत ही अच्छा है. तो एक यूजर ने लिखा ये बहुत अच्छी बात है कि बच्ची को अभी से सत्संग में ले जाया जा रहा है. आज के दौर में यह सीख बच्चों को देना बहुत जरूरी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
HIBOX App Scam: Rhea Chakraborty को Delhi Police का Notice, 500 Crore की धोखाधड़ी का है मामला