घुंघराले बालों की वजह से हुई रिजेक्ट, 15 साल बाद सेट कर दिया माइलस्टोन, आज आलिया-दीपिका से भी ज्यादा जानी जाती है ये एक्ट्रेस, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही एक्ट्रेस काफी टाइम से फिल्मों में एक्टिव है. लेकिन पहचान इनको 15 साल बाद मिली और ऐसी मिली कि आज आलिया और दीपिका जैसी एक्ट्रेस को इन्होंने फेल कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया में करियर बनाने की खातिर हर साल बहुत से लोग माया नगरी पहुंचते हैं. कोई पढ़ाई छोड़ कर यहां किस्मत आजमाने आता है तो कोई घर से भाग कर सितारा बनने की चाहत लेकर यहां पहुंचता है. तस्वीर में दिख रही बच्ची भी ऐसी ही एक एक्ट्रेस है जो फिल्मी दुनिया में कुछ कर गुजरना चाहती थी. इस खातिर पढ़ाई छोड़ दी. लेकिन इसके अपने ही बाल दुश्मन बन गए. कुछ फ्लॉप फिल्मों ने भी करियर की राह में रोड़े बिछाए. लेकिन इस खूबसूरत बाला को भी एक सही मौके का इंतजार था. वो मौका मिला और ये एक्ट्रेस हिट हो गई.

पढ़ाई छोड़ बनी एक्ट्रेस

ये एक्ट्रेस हैं अदा शर्मा, जो मुंबई के ही एक तमिल ब्राह्मण परिवार में जन्मी. अदा शर्मा ने पढ़ाई तो समय पर शुरू की और उनका ट्रेक रिकॉर्ड भी ठीक ही रहा. लेकिन दसवीं क्लास में आते-आते अदा शर्मा ने ये तय कर लिया कि वो एक्ट्रेस बनेगी. इस ख्याल के साथ उन्होंने दसवीं की पढ़ाई की और फिर बारहवीं तक स्कूलिंग पूरी की. इसके आगे उन्होंने कॉलेज में एडमिशन लेने की जगह फिल्मी दुनिया में किस्मत आजमानी शुरू कर दी. साल 2008 में उन्हे 1920 नाम की हॉरर मूवी में काम करने का मौका मिला. लेकिन इसके बाद हिट फिल्म के लिए उन्हें लंबे समय तक तरसना पड़ा.

घुंघराले बालों की वजह से हुईं रिजेक्ट

अदा शर्मा को पहली फिल्म में पसंद तो किया गया, लेकिन उसके बाद बहुत सी फिल्मों से उन्हें सिर्फ इसलिए रिजेक्ट कर दिया गया, क्योंकि उनके बाल बहुत घुंघराले थे. 1920 के बाद वो कमांडो, कमांडो 2 जैसी फिल्मों में भी दिखीं. लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिली, जिसकी खातिर उन्होंने सब छोड़ दिया था. पहचान की ख्वाहिश में पूरे 15 साल गुजर गए. तब जाकर मिला वो ब्रेक जिसका उन्हें इंतजार था. उन्हें द केरल स्टोरी ऑफर हुई और उन्होंने उस फिल्म में काम किया. फिल्म भी हिट हुई और अदा शर्मा के करियर की गाड़ी भी चल निकली.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा