करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की फिल्म 'क्रू' की ओटीटी रिलीज का ऐलान, इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Crew OTT Release Date: क्रू ओटीटी पर कब आ रही है? करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, ऐसे में अब फैन्स के जेहन में यही सवाल है. आइए आपको बताते हैं कि क्रू को ओटीटी पर कब, कहां और कैसे देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

Crew OTT Release Date: करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म क्रू थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है लेकिन इस बीच फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर भी खबर आ गई है. ऐसे में जो लोग ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते हैं, उनके मन में सवाल है कि आखिर कब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे सकती है. अब इसका खुलासा भी हो चुका है, बता दिया गया है कि फिल्म कब और कहां देखी जा सकती है. क्रू को रिलीज हुए अभी तीन दिन हुए हैं, ऐसे में इतनी जल्दी तो ओटीटी पर इसे देखना मुमकिन नहीं हो पाएगा, लेकिन करीब दो महीने के बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. फिल्म मेकर्स की तरफ से बताया गया है कि नेटफ्लिक्स ने इसके ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं. यानी आप क्रू में करीना और बाकी एक्ट्रेसेस की दमदार एक्टिंग को नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे.

क्रू का ट्रेलर

अब फिल्म की बात करें तो इसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन तीनों ही एयर होस्टेस के रोल में दिख रही हैं, उनके साथ इस फिल्म में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ और कॉमेडियन कपिल शर्मा भी दिखेंगे. इस फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें तीनों एक्ट्रेसेस एक ऐसी एयरलाइन कंपनी में काम कर रही हैं, जो दीवालिया होने की कगार पर है. हालत इस कदर खराब हैं कि सैलरी भी नहीं मिल पा रही है. इसी दौरान तीनों के सामने एक ऐसा मौका आता है, जिससे उनकी जिंदगी बदल सकती है. हालांकि इस मौके के चक्कर में वो बुरा फंस जाती हैं. फिल्म में उनकी इसी परेशानी की कहानी आपको देखने को मिलेगी. राजेश ए. कृष्णन ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और ये बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की एक बड़ी फिल्म है.

Advertisement

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि