क्रू का नया गाना थिरकने पर कर देगा मजबूर, करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन पर टिक जाएंगी फैंस की निगाहें

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की क्रू का नया गाना घाघरा सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन का क्रू का नया गाना घागरा हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की 29 मार्च को क्रू सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसकी झलक हाल ही में देखने को मिली थी. वहीं इसका पहला गाना नैना भी रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला था. लेकिन नैना की एतिहासिक सफलता के बाद क्रू के मेकर्स लेटेस्ट सॉन्ग घागरा को रिलीज कर के दर्शकों के बीच की उत्सुकता को एक अलग स्तर पर लेकर जाने के लिए तैयार हैं. इस एनर्जी से भरपूर गाने ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन एक दमदार कॉम्बिनेशन के साथ नेक्स्ट जबरदस्त पार्टी एंथम देने का वादा कर रही हैं.

घागरा में यह जबरदस्त तिगड़ी अपनी एनर्जी को फैलाती नजर आ रही है. शानदार बीट पर एक खुशनुमा क्लब में यह डांस नंबर पर अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं. विजुअल को देख  उनकी जीत का अंदाजा लगाया जा सकता है और इसमें एक्ट्रेसेज को उनकी एलिमेंट्स में पेश किया गया है. ऐसे में नैना द्वारा बनाए गए मोमेंटम को कायम रखने के साथ घागरा क्रू के म्यूजिक एल्बम में सही टोन दर्शकों के लिए सेट करता है.

Advertisement

म्यूजिक, स्टार्स का जादू, और ग्लैमर का परफेक्ट मिक्सचर 'क्रू' को एक मनोरंजन भरा सफर बनाने के लिए तैयार किया जा रहा है, जो ऊंची उड़ान भर कर आकाश की ऊंचाइयों को छुएगा और दर्शकों को और भी ज्यादा चाहने पर मजबूर कर देगा. गौरतलब है कि 9 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित यह फिल्म है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani
Topics mentioned in this article