Crakk Box Office Collection Day 5: विद्युत जामवाल की Crakk नहीं कर पाएगी बजट की कमाई क्रैक! पांच दिनों में किया इतना कलेक्शन

Crakk Box Office Collection Day 5: अर्जुन रामपाल और विद्युत जामवाल की क्रैक बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब होती नहीं दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C
नई दिल्ली:

Crakk Box Office Collection Day 5: अर्जुन रामपाल के साथ बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल  क्रैक के साथ सिनेमाघरों में वापस लौटे हैं, जिसकी बॉक्स ऑफिस टक्कर यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 से हुई. फिल्म की ओपनिंग तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही. लेकिन दूसरा वीकेंड आने से पहले ही फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली. इसके चलते बॉक्स ऑफिस र फिल्म बजट की कमाई क्रैक कर पाती है या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा और कितने दिनों में कर पाती है यह भी फैंस देखेंगे. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, क्रैक ने पहले दिन 4.25 करोड़ की कमाई हासिल की थी. इसके बाद आंकड़ा 2.15 करोड़ के साथ दूसरे दिन आधा हो गया. वहीं तीसरे दिन 2.3 पर कलेक्शन जा पहुंचा. जबकि संडे होने के बावजूद यह हाल हो गया. वहीं चौथे दिन कमाई 1 करोड़ पर पहुंची, जिसके बाद पांचवे दिन भी कलेक्शन 1 करोड़ रहा. वहीं भारत में क्रैक की कमाई 10.70 करोड़ रही. वर्ल्डवाइड कमाई 12.1 करोड़ ही हो पाई है. जबकि बजट 45 करोड़ का बताया जा रहा है. 

गौरतलब है कि क्रैक एक एक्शन स्पोर्ट्स मूवी है, जिसका निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है. फिल्म में विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल पहली बार पर्दे पर एक-दूसरे के आमने सामने हैं. बॉक्स ऑफिस पर भ्रमयुगम, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और ओरु पेरु भैरवकोण जैसी फिल्में अच्छी कमाई कर रही हैं. जबकि 23 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 370 और मंजुम्मल बॉयज क्रैक को काफी पीछे छोड़ चुकी है. 

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!