खेसारी लाल यादव की डिफरेंट है कुली नंबर वन, कलयुगी औलाद ने निकाला जब मां बाप को घर से बाहर, मिल चुके हैं 51 मिलियन व्यूज

गोविंदा की कुली नंबर वन छोड़िए खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कुली नंबर वन देखिए, जिसे यूट्यूब पर मिल चुके हैं 51 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती है. इस फिल्म ने गोविंदा को इंडस्ट्री में एक अलग जगह पर पहुंचा दिया था. उनकी और करिश्मा कपूर की जोड़ी को सबकी फेवरेट बन गई थी. वहीं इसके नाम से ही साल 2020 में वरुण धवन और सारा अली खान की मूवी आई, जो कि गोविंदा की सुपरहिट मूवी का रीबूट था. हालांकि यह बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हुई. लेकिन बॉलीवुड की कुली नंबर 1 तो आपने देखी ही होगी पर क्या आपने खेसारी लाल यादव की कुली नंबर को देखा है? अगर नहीं देखा है तो आज ही देख डालिए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी नजर आए हैं. इन दोनों की जोड़ी ऐसी है कि जिसे देखकर आप उनकी तारीफ करते नहीं रुकेंगे.

ये है फिल्म की कहानी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म कुली नंबर 1 आपको हंसाने के साथ इमोशनल भी कर देगी. फिल्म सोशल काउज पर बेस्ड है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे आज के समय में बच्चे अनाथ नहीं होते हैं बल्कि मां-बाप को अनाथ कर दिया जाता है. फिल्म की कहानी आपको इमोशनल करने वाली है. कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपकी आंखों से आंसू आ जाएंगे. लाल बाबू पंडित ने फिल्म का डायरेक्शन किया है. उन्होंने इस फिल्म के साथ समाज की असलियत दिखाई है. इसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ये बॉलीवुड की बागबान है.


फैंस भी हुए इमोशनल

Advertisement

इस फिल्म को यूट्यूब पर देखा जा सकता है.  कई लोग फिल्म को देख चुके हैं और कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा-भगवान करे की हर किसी को ऐसा बेटा दे जब तक आप सोचेंगे नहीं तब तक आप कुछ करेंगे नहीं जय हिन्द वंदे मातरम्. वहीं दूसरे ने लिखा-खेसारी लाल यादव भईया जी का ये मूवी कितने लोगों को दिल को छू गया. और हमें क्या सिख मिला यह मूवी से इसपे भी गौर कीजियेगा. एक ने लिखा- खेसारी भईया बहुत ही शानदार एक्टर और सिंगर हैं. सोशल मीडिया पर भी हर कोई भोजपुरी कुली नंबर 1 की तारीफ करता नहीं थक रहा है. वहीं यूट्यूब पर इस फिल्म को 51 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह